Sab First Class: शहनाज गिल की झोली में गिरी नई फिल्म, वरुण शर्मा के साथ स्क्रीन पर मचाएंगी तूफान

Sab First Class: बिग बॉस से फेम पाने वाली और बॉलीवुड की कई शानदार फिल्मों नजर आ चुकीं शहनाज गिल के झोली में एक और फिल्म का ऑफर आ गया गया. शहनाज इस बार फुकरे स्टार एक्टर वरुण शर्मा के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 20, 2024, 05:21 PM IST
    • वरुण शर्मा के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी शहनाज गिल
    • शहनाज और वरुण की फिल्म का हुआ एलान
Sab First Class: शहनाज गिल की झोली में गिरी नई फिल्म, वरुण शर्मा के साथ स्क्रीन पर मचाएंगी तूफान

नई दिल्ली: Sab First Class: 'बिग बॉस सीजन 13' से मशहूर हुईं शहनाज गिल आज फिल्मों में अपना चार्म चला रही हैं. सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से डेब्यू करने के बाद शहनाज गिल, भूमि पेडनेकर स्टारर 'थैंक यू फॉर कमिंग' में नजर आई थीं. अब उनकी एक और फिल्म का एलान हो गया है. दो बॉलीवुड फिल्मों में अपने अभिनय का जादू चला चुकीं शहनाज गिल  की झोली में एक और फिल्म आ गिरी है. इस बार 'पंजाब की कैटरीना कैफ' कही जाने वाली एक्ट्रेस वरुण शर्मा के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं.

शहनाज गिल की नई फिल्म का एलान

20 जनवरी 2024 को शहनाज गिल ने अपनी आगामी फिल्म का एलान किया है. शहनाज पहली बार 'फुकरे' फेम एक्टर वरुण शर्मा के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. उनकी फिल्म का नाम 'सब फर्स्ट क्लास' है. एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म की अनाउंसमेंट करते हुए दो तस्वीरें शेयर की हैं. शहनाज गिल और वरुण शर्मा की फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है. एक तस्वीर में शहनाज क्लैपर पकड़े हुए वरुण और मेकर्स के साथ पोज दे रही हैं. एक तस्वीर सिर्फ क्लैपर की है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

क्या इमरान हाशमी का होगा अहम किरदार?

शहनाज गिल और वरुण शर्मा की फिल्म का निर्देशन बलविंदर सिंह जंजुआ कर रहे हैं, जो 'अनफेयर एंड लवली' और 'फिरंगी' जैसी फिल्में बना चुके हैं. इस फिल्म का निर्माण मुराद खेतानी, ज्योति देशपांडे और बलविंदर सिंह कर रहे हैं. फोटोज शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "2024 की शुरुआती होती है." कुछ समय पहले खबर आई थी कि इमरान हाश्मी भी 'सब फर्स्ट क्लास' में मुख्य भूमिका निभा सकते हैं. हालांकि अभी तक न मेकर्स की तरफ से न ही एक्टर की तरफ से फिल्म का हिस्सा बनने की खबर सामने आई है.

ये भी पढ़ें-  "कंफर्ट जोन के बाहर निकलना है पसंद", लेखन से ज्यादा फिल्मों में एक्टिंग करना पसंद करते हैं Saurabh Shukla? एक्टर ने खोले दिल के राज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़