जब 'हत्यारे की बहन' कही जाने लगीं शफक नाज, 'डरावने' अनुभव पर झलका दर्द

तुनिषा शर्मा की आत्महत्या के बाद शीजान खान को काफी दिन जेल में बिताने पड़े. इस कारण उनके परिवार को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा. ऐसे में अब शफक नाज ने खुलासा किया है कि उन्हें लोगों की किस तरह की बातें सुननी पड़ी थीं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 23, 2023, 02:29 PM IST
  • शफक नाज का पहली बार दर्द आया सामने
  • लोगों से परिवार को सुननी पड़ी थीं भद्दी बातें
जब 'हत्यारे की बहन' कही जाने लगीं शफक नाज, 'डरावने' अनुभव पर झलका दर्द

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस शफक नाज (Shafaq Naaz) और उनके परिवार के लिए पिछले कुछ दिन काफी मुश्किलों भरे बीते हैं. भाई और एक्टर शीजान खान (Sheezan Khan) के कारण शफक काफी चर्चा में रहीं. बीते साल शीजान की एक्स गर्लफ्रेंड और उनकी को-एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) के सुसाइड कर लिया था, इस केस में शीजान को काफी वक्त जेल में बिताना पड़ा. हालांकि, अब वह वापस अपने परिवार के पास आ गए हैं.

शफक का दर्द आया सामने

शीजान का 70 दिनों तक जेल में रहना उनके परिवार के लिए भी  बहुत मुश्किल भरा रहा. इसी दौरान फलक और उनके परिवार ने समाज के काफी ताने भी सुने. जिसे लेकर अब एक्ट्रेस ने अपना दर्द जाहिर किया है. उन्होंने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में बताया है कि लोगों ने उन्हें हत्यारे की बहन कहना शुरू कर दिया था. वहीं, कई महीनों तक सोशल मीडिया पर उन्हें लोगों के भद्दे कमेंट्स का भी सामना करना पड़ता था.

डरावने सपने जैसा था मंजर

शफक ने कहा, 'उस वक्त मेरा दिल टूट गया जब लोगों ने मुझे खूनी और हत्यारे की बहन कहना शुरू कर दिया. पिछले छह महीने मेरे लिए किसी डरावने सपने से कम नहीं थे. सिर्फ इतना ही नहीं मैंने कई बार खुद को गाली भी दी और खूब कौसा भी. हमारे साथ जो भी हुआ और हम जिस दौर से गुजरे हैं, उसके बारे में सब जानते थे। मुझे सिर्फ अपनी इंडस्ट्री समर्थन दिखाने और मुझ पर भरोसा करने की उम्मीद थी, लेकिन मुझे वहां से भी निराशा ही हाथ लगी.'

उस फेज से बाहर की कोशिश कर रही हैं शफक

शफक ने आगे कहा, 'मेरा परिवार मेरे लिए मेरे लिए प्राथमिकता बन गया, लेकिन अब मैं वाकई उस फेज से बाहर आने की कोशिश कर रही हूं और इसके लिए मैं मदद भी ले रही हूं क्योंकि मैं अकेले इससे कंडिशन ने निपट सकती.' शफक का ये इंटरव्यू अब काफी वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- Adipurush Controversy: 'आदिपुरुष' के मेकर्स पर जमकर बरसे गजेंद्र चौहान, मनोज मुंतशिर की भी बताई सच्चाई!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़