Sheezan Khan को आई Tunisha Sharma की याद, दिल की बात लिख बयां किया दर्द

Sheezan Khan share post : टीवी एक्टर शीजान खान ने दिवंगत एक्ट्रेस और गर्लफ्रेंड तुनिषा शर्मा की याद में एक वीडियो साझा किया है. उन्होंने वीडियो के साथ एक खूबसूरत कविता भी लिखी है, जिसे पढ़कर फैंस की आंखे नम हो गई हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 3, 2023, 12:04 PM IST
  • शीजान का छलका दर्द
  • इंस्टाग्राम पर शेयर की पोस्ट
Sheezan Khan को आई  Tunisha Sharma की याद, दिल की बात लिख बयां किया दर्द

नई दिल्ली: Sheezan Khan share post : टीवी का पॉपुलर शो 'अली बाबा: दास्तान ए काबुल' की लीड एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) का निधन हो चुका है. 24 दिसंबर 2022 को एक्ट्रेस ने शो के सेट पर ही आत्महत्या कर ली थी. महज 20 साल की उम्र में एक्ट्रेस के निधन से पूरी इंडस्ट्री को गहरा सदमा लगा था. एक्ट्रेस को मौत के लिए उकसाने का आरोप शीजान पर लगा था, जिसके बाद करीब दो महीने शीजान जेल में रहे थे, फिर उन्हें जमानत दी गई. अब हाल में एक्टर ने तुनिषा के लिए एक नोट साझा किया है.

शीजान खान ने शेयर किए खूबसूरत पल

शीजान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर तुनिषा के साथ एक वीडियो शेयर किया है. एक्टर ने अपनी पुरानी यादों को वीडियो के जरिए साझा किया है. वीडियो में तुनिषा और शीजान का मस्तमौला अंदाज देखा जा सकता है. सिर्फ पुरानी यादों को ही नहीं, बल्कि शीजान ने तुनिषा के लिए एक लंबा नोट भी लिखा है, जो आपका दिल छू लेगा. 

 लिखा प्यारभरा नोट

शीजान ने लिखा, 'एक परी उतरी फलक से शफ़क़ की लाली लिए, कहकशा ज़ैसी उसकी आंखें ग़ज़ब की अदाएं लिए, खुदको देखा भी नहीं खुदको पहचाना भी नहीं, तकब्बुर होता हैं क्या यह उसने जाना ही नहीं, हवा की तरह आयी वोह, पर हवा कही ठहरती नहीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sheezan M Khan (@sheezan9)

क्या तूफ़ान थे उसने सीने में दबाए यह बात वोह किसी से कहती नहीं, थम गया तूफ़ान अचानक अजब सी खामोशी छायी है.'

एक्टर ने आगे लिखा

'बिखरे कुछ टुकड़ों में हमने सिर्फ़ उदासी पायी है, दिल अचानक से है भारी आंखें भी भर आईं है, उसके हमारे दरमियान अब सदियों की तन्हाई है, शफ़क़ को लाली देकर वापिं फलक पे वह यूं चली गई, कहकशा में घर बनाया उसने और वहीं पर रह गई - शीज़ान ख़ान. मेरी और सिर्फ मेरी टुन्नी.' बता दें शो एक बार फिर री स्टार्ट हो चुका है. वहीं लीड एक्टर के तौर पर नए कलाकार नजर आ रहे हैं.

इसे भी पढ़ें:  Priyanka Chopra Video: प्रियंका चोपड़ा के परफॉर्मेंस को एंजॉय करती दिखीं गौरी खान, क्या एक्ट्रेस को कर चुकी हैं माफ?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़