Tunisha Sharma Suicide Case: शीजान खान की बढ़ी मुश्किलें, जमानत याचिका पर टली सुनवाई

Tunisha Sharma Suicide Case: तुनिषा शर्मा केस के आरोपी शीजान खान की जमानत याचिका पर वसई कोर्ट में सुनवाई टाल दी है. शीजान को जेल में अभी कुछ दिन और बिताने होंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 9, 2023, 04:50 PM IST
  • शीजान को नहीं मिली बेल
  • केस में आया नया ट्विस्ट
Tunisha Sharma Suicide Case: शीजान खान की बढ़ी मुश्किलें, जमानत याचिका पर टली सुनवाई

नई दिल्ली: तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं. पुलिस तुनिषा के एक्स ब्वॉयफ्रेंड और 'अली बाबा दास्तान-ए-काबुल' के लीड एक्टर शीजान खान को कस्टडी में लेकर लगातार पूछताछ कर रही हैं. इन सबके बीच शीजान खान के वकील ने एक्टर की जमानत के लिए याचिका दर्ज की थी, जिसपर वसई कोर्ट में आज सुनवाई हुई. हालांकि कुछ नतीजा नहीं निकला और सुनवाई को टाल दिया गया.

टली जमानत पर सुनवाई

कोर्ट में सुनवाई होते ही शीजान खान के वकील ने अपना पक्ष रखा, लेकिन तुनिषा के वकील और सरकारी पक्ष ने समय मांगा. इस केस की सुनवाई 11 जनवरी तक अदालत ने टाल दी है. बता दें की कुछ दिन पहले ही शीजान के परिवार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस रख कर कई सारी बातें मीडिया से की थी. इतना ही नहीं तुनिषा की मां पर गंभीर आरोप भी लगाए थे. 

तुनिषा ने लगाए आरोप

कई आरोपों के बीच तुनिषा की मां ने नया आरोप लगाते हुए कहा कि शीजान जानबूझकर तुनिषा को दूर के हॉस्पिटल में लेकर गया था जबकि सेट से 5 मिनट की दूरी पर ही हॉस्पिटल्स थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tunisha Sharma (@_tunisha.sharma_)

वहीं शीजान का परिवार लगातार वनीता शर्मा के आरोपों को गलत बता रहा है.

तुनिषा ने की थी सुसाइड

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर को अली बाबा के सेट पर ही फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया था. जिसके बाद उनको मौत के उकसाने का ारोप शीजान पर लगा. वहीं मीडिया रिपोर्ट में कहा गया कि तुनिषा का ऐसा करने की पीछे की वजह शीजान से रिश्ता टूटना था. 

ये भी पढ़ें- शनाया कपूर की लाइफ में प्यार ने दी दस्तक, इस लकी बॉय को डेट कर रही हैं एक्ट्रेस!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़