Sheezan Khan Hospitalised: शीजान खान हुए अस्पताल में भर्ती, फोटो देख परेशान हुए फैंस

Sheezan Khan Hospitalised: शीजान खान को लेकर खबर आ रही है कि एक्टर को हाल ही में भर्ती करवाया गया है. एक्टर ने अपनी फोटो शेयर करते हुए चाहने वालों को परेशान कर दिया है. एक्टर की फोटो काफी वायरल हो रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 29, 2023, 07:56 PM IST
    • शीजान खान हुए अस्पताल में भर्ती
    • शीजान ने शेयर की अस्पताल से फोटो
Sheezan Khan Hospitalised: शीजान खान हुए अस्पताल में भर्ती, फोटो देख परेशान हुए फैंस

नई दिल्ली: Sheezan Khan Hospitalised: मशहूर टीवी एक्टर शीजान खान के चाहने वालों को परेशान कर देने वाली खबर आ रही है. हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शीजान की तबीयत बिगड़ गई है, जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद अपने सभी चाहने वालों को दी है. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है, जिसे देखकर उनके फैंस परेशान हो गए हैं.

हाथ में ड्रिप लगी आई नजर

इस फोटो में शीजान का सिर्फ हाथ नजर आ रहा है. इसमें उनके हाथ में ड्रिप लगी हुई दिख रही है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'साल के इस समय से नफरत है.'

हालांकि शीजान को क्या हुआ है इसे लेकर फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आ पाई है, एक्टर की ये फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है. चाहने वाले उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. 

इन शोज में दिखे थे शीजान

गौरतलब है कि शीजान खान ने 'खतरों के खिलाड़ी 13' के दौरान एक बार फिर दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाई. वहीं, पिछली बार एक्टर टीवी शो 'चांद जलने लगा' में नजर आए थे. इस सीरियल में एक्टर को कैमियो रोल में देखा गया था. शीजान के चाहने वाले उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं.

तुनिषा केस में फंसे थे शीजान

बता दें कि शीजान उस समय चर्चा में आएं जब उनकी एक्स गर्लफ्रेंड और को-एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की आत्महत्या मामले में उन्हें गिरफ्तार किया गया था. इसके बाद से ही एक्टर लगातार सुर्खियों में बने रहे. हालांकि, कुछ समय के बाद ही एक्टर को रिहा कर दिया गया. हाल ही में तुनिषा की पहली डेथ एनिवर्सरी पर शीजान ने बिना उनका नाम लिखे एक पोस्ट किया था. उन्होंने लिखा, 'उसके नजदीक गम-ए-तर्क वफा कुछ भी नहीं। मुतमीन ऐसे है वो जैसे हुआ कुछ भी नहीं। मैं तो इस वास्ते चुप हूं कि तमाशा ना बने। वो समझता है मुझे तुझसे गिला कुछ भी नहीं।'

ये भी पढ़ें- VIDEO: विजयकांत के अंतिम संस्कार पर हुई थलापति विजय संग हुई बदसलूकी, फेंक कर मारी गई चप्पल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़