Shark Tank India Season 2: अशनीर ग्रोवर का कटा पत्ता! सोशल मीडिया पर फूटा फैंस का गुस्सा

Shark Tank India Season 2: शार्क टैंक शो का पहला सीजन काफी सफल रहा था. वहीं अब दूसरा सीजन आने को तैयार है लेकिन इस सीजन में अशनीर ग्रोवर कहीं दिखाई नहीं देंगे.   

Last Updated : Nov 3, 2022, 12:55 PM IST
  • अशनीर शार्क टैंक 2 में नहीं आएंगे नजर
  • सोशल मीडिया पर फैंस का फूटा गुस्सा
Shark Tank India Season 2: अशनीर ग्रोवर का कटा पत्ता! सोशल मीडिया पर फूटा फैंस का गुस्सा

Shark Tank India Season 2: शार्क टैंक का पहला सीजन काफी दमदार रहा है. पहले सीजन को दर्शकों ने काफी पसंद किया है. वहीं अब फैंस को इसके दूसरे सीजन का इंतजार है. दूसरे सीजन को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. हाल में शो मेकर्स ने दूसरे सीजन का नया टीजर किया है. टीजर रिलीज करते हुए लिखा- अब पूरा इंडिया बिजनेस की सही वैल्यू को समझेगा. शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 (Shark Tank Season 2) जल्द ही टीवी पर ऑन एयर होने वाला है. टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर  कई रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. 

फैंस ने जाहिर की नाराजगी 

टीजर रिलीज होते ही कई फैंस के खुशी जाहिर की तो वहीं कुछ फैंस ने अपनी नाराजगी भी जाहिर की है. फैंस इस बात से नाराज है कि उन्हें शार्क टैंक्स में सबकी एक झलक देखने को मिली हैं, लेकिन इसमें अशनीर ग्रोवर नजर नहीं आए हैं. पहले सीजन में वह काफी पॉपुलर हुए थे. बता दें कि शनीर इस सीजन का हिस्सा नहीं हैं. सीजन 2 में उन्हें रिप्लेस किया गया है. 

अशनीर को किया रिप्लेस 
अशनीर को सीजन 2 से रिप्लेस किया गया है. इस वजह से फैंस काफी नाराज दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा- पहले सीजन के सक्सेसफुल होने में अशनीर का बहुत बड़ा हाथ था, उनके बिना शो वैसा नहीं होगा. वहीं एक अन्यू यूजर ने लिखा- हमें अशनीर ग्रोवर वापस चाहिए. 

अशनीर को शो से क्यों हटाया 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अशनीर को मेकर्स ने इस सीजन से हटाया है माना जा रहा है कि इस साल उनपर भारतपे को-फाउंडर होने के नाते फंड्स की हेरा-फेरी के आरोप लगे थे. जिस वजह से उन्हें अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा था.  शार्क टैंक के दूसरे में सीजन में मन गुप्ता, नमिता थापर, विनीता सिंह,अनुपम मित्तल, पियूष बंसल और अमित जैन शो का हिस्सा होंगे.

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 16: एक्स कंटेस्टेंट ने टीना दत्ता को बताया अंडरवियर बनियान का ब्रांड, भड़के यूजर्स ने दिखाया आईना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़