Shark Tank India 3: अनुपम मित्तल ने उड़ाया अश्नीर ग्रोवर का मजाक, जानिए किस बात पर आए याद

Shark Tank India 3: 'शार्क टैंक इंडिया सीजन 3' के एपिसोड में 'द रेज रूम' के संस्थापक सूरज पुसरला पहुंचे. जहां उन्होंने गुस्सा कंट्रोल करने का तरीका. हालांकि, इस दौरान अनुपम मित्तल को अपने को-शार्क अश्नीर ग्रोवर की याद आ गई.

Written by - IANS | Last Updated : Feb 23, 2024, 12:09 AM IST
    • अनुपम मित्तल को याद आए अश्नीर
    • गुस्सा कंट्रोल करने का मिला तरीका
Shark Tank India 3: अनुपम मित्तल ने उड़ाया अश्नीर ग्रोवर का मजाक, जानिए किस बात पर आए याद

नई दिल्ली: टीवी शो 'शार्क टैंक इंडिया सीजन 3' के नए एपिसोड में 'द रेज रूम' के संस्थापक सूरज पुसरला ने बताया कि कोई कैसे अपने गुस्‍से पर काबू पा सकता है. उन्होंने सभी से कहा कि आप चीजों को तोड़कर अपना स्ट्रेस दूर कर सकते हैं. हैदराबाद के रहने वाले सूरज ने अक्टूबर 2022 में 'द रेज रूम' की शुरुआत की थी. उन्‍हें इसकी प्रेरणा बचपन के समय आने वाले गुस्से से मिली.

गुस्सा कंट्रोल करने का बताया तरीका

'द रेज रूम' ने बताया कि इससे आप एक सुरक्षित और नियंत्रित वातावरण में अपने गुस्से पर काबू पा सकते हैं, जिसके बाद लोग अधिक सहज और तरोताजा महसूस कर सकते हैं. हैदराबाद से आए सूरज ने इसके बारे में अनोखे ढंग से बताया और अपने ब्रांड में 30 प्रतिशत इक्विटी के बदले में 20 लाख रुपये की मांग की थी.

शार्क के नहीं हुई डील

ऐसे में शार्क अनुपम मित्तल ने कहा, 'ओह! यह रेज रूम है. मैं समझ गया.' सूरज ने कहा, 'शार्क, क्या आप भी गुस्से से भर जाते हैं?' अनुपम ने अश्नीर ग्रोवर पर मजाक करते हुए कहा, 'जिस शार्क को गुस्सा आता था वो तो गया.' यह बात सुनकर विनीता सिंह और नमिता थापर  जोर से हंस पड़ीं. वहीं, अमन गुप्ता ने कहा, 'हमारी दिल्ली में तो बहुत जरूरी है.' हालांकि, द रेज रूम शो में डील हासिल करने में विफल रहे.

निराश नहीं हुए सूरज

इसी के बारे में बात करते हुए सूरज ने कहा, 'शार्क टैंक में डील नहीं हो सकी. इसके बावजूद अनुभव बेहतर रहा. यहां आना और द रेज रूम के बारे में बताना एक रोमांचक अवसर था. हालांकि कोई सौदा नहीं हुआ, लेकिन जो अनुभव और सीख मिली है वह हमें आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करेगी.'

ये भी पढ़ें- अजय देवगन को हो चुका है सुपरनैचुरल अनुभव, पहली बार एक्टर ने किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़