शनाया कपूर से भी ज्यादा बोल्ड हैं मां महीप, बेहद डीपनेक ड्रेस में दिखाई सिजलिंग अदाएं

शनाया कपूर इन दिनों अपने लुक्स से लोगों को दीवाना बना रही हैं. अब उनकी मां महीप कपूर पर भी बोल्डनेस का रंग चढ़ गया है. उन्होंने अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाते हुए एक फोटोशूट कराया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 20, 2022, 09:27 PM IST
  • महीप कपूर भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
  • महीप कपूर ने फिर अपना सिजलिंग लुक दिखाया है
शनाया कपूर से भी ज्यादा बोल्ड हैं मां महीप, बेहद डीपनेक ड्रेस में दिखाई सिजलिंग अदाएं

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) अपने लुक्स और एक्टिंग डेब्यू को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. आज लोग शनाया की एक झलक के लिए बेताब रहते हैं, उनके हर अवतार पर फैंस फिदा हैं. शनाया अपनी बोल्डनेस से इंडस्ट्री की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को कड़ी टक्कर देती हैं. दूसरी ओर शनाया की मां महीप कपूर (Maheep Kapoor) भी इस मामले में उनसे पीछे नहीं हैं.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं महीप कपूर

फिल्मी दुनिया से दूर रहने के बावजूद महीप कपूर काफी लाइम लाइट में हैं. उनकी फैन फॉलोइंग भी किसी से कम नहीं है. महीप ने बेशक एक्टिंग में नाम न कमाया हो, लेकिन अपने लुक्स के कारण उन्होंने हमेशा ही लोगों का ध्यान खींचा है. महीप सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपना सिजलिंग अवतार फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

महीप कपूर ने दिखाया ग्लैमरस अंदाज

अब लेटेस्ट फोटोज में महीप को ब्लैक कलर की लेदर स्टाइल डीपनेक शॉर्ट ड्रेस पहने देखा जा रहा है. उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और स्मोकी आई लुक से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maheep Kapoor (@maheepkapoor)

इसके साथ उन्होंने सिल्वर हूप ईयररिंग्स कंप्लीट किया है. एक्ट्रेस ने यहां अपने बालों को ओपन रखा है. इस लुक में महीप काफी ग्लैमरस और हॉट दिख रही हैं.

आज भी बहुत फिट हैं महीप

महीप अक्सर इंस्टाग्राम पर अपना ऐसा ही सिजलिंग अवतार शेयर करती रहती हैं. उन्हें देखकर अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि वह 22 साल की बेटी की मां हैं. महीप ने आज भी खुद को काफी फिट रखा हुआ है. साथ ही वह काफी ग्लैमरस भी दिखती है. अपने स्टाइल से कई लोगों को प्रेरित करती हैं.

ये भी पढ़ें- अनुष्का सेन पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, बीच सड़क पर दिए किलर पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़