Shamshera BO Collection Day 2: दूसरे दिन भी 'शमशेरा' की कमाई में नहीं हुआ इजाफा, 50 करोड़ तक पहुंचना होगा मुश्किल

Shamshera BO Collection Day 2:  यशराज बैनर (Yash Raj Films ) तले बनी फिल्म 'शमशेरा' (Shamshera) रिलीज हो चुकी है. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म का दूसरे डे का कलेक्शन (box office collection) सामने आ चुका है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 24, 2022, 05:29 PM IST
  • दूसरे दिन भी 'शमशेरा' ने कमाए 10 करोड़
  • बॉक्स ऑफिस पर धीमी कमाई से परेशान हैं मेकर्स
Shamshera BO Collection Day 2: दूसरे दिन भी 'शमशेरा' की कमाई में नहीं हुआ इजाफा, 50 करोड़ तक पहुंचना होगा मुश्किल

नई दिल्ली: Shamshera BO Collection Day 2: रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा रिलीज हो चुकी है. काफी लंबे समय बाद रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर एक साथ पर्दे पर नजर आए हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 22 जुलाई को रिलीज हुई है. फिल्म ने रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग से कमाई कर ली थी. पहले दिन शमशेरा ने 10.05 करोड़ रुपये की कमाई की थी.  महज 10 करोड़ की कमाई से फिल्म मेकर्स नाखुश नजर आ रहे हैं. वहीं फिल्म मेकर्स को वीकेंड पर कमाई बढ़ने की उम्मीद थी. लेकिन दूसरे दिन भी फिल्म की कमाई में कोई खास बदलाव देखने को नहीं मिला है. 

दूसरे दिन भी नहीं चला रणबीर कपूर की फिल्म का जादू 

रणबीर कपूर की फिल्म रिलीज से पहले काफी तारीफ की गई थी लेकिन बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को फिल्म खास पसंद नहीं आ रही हैं. ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि यह तो फिल्म की कमाई बता रही है. दरअसल फिल्म ने दूसरे दिन भी लगभग 10 करोड़ की कमाई की है. शनिवार के मुकाबले 10 करोड़ रुपये कम है. वीकेंड पर 10 करोड़ की कमाई बेहद कम मानी जाती है. वहीं मेकर्स को उम्मीद है कि रविवार को फिलम की कमाई में और बढ़त हो सकती है. 

शमशेरा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Day 1 – Rs. 10.05 करोड़
Day 2 – Rs. 10.10 करोड़ 
अब तक फिल्म ने 20.15 करोड़ की कमाई की है. 

50 करोड़ की कमाई करना होगा मुश्किल 

रणबीर कपूर ने फिल्म शमशेरा का जमकर प्रमोशन किया था. फिल्म के ट्रेलर को देख फिल्म को बाहुबली और RRR से कंपेयर किया गया था. लेकिन रिलीज होने के बाद फिल्म बाहुबली और RRR जैसी कमाई करने में असफल नजर आ रही है. 150 करोड़ में बनी शमशेरा फिल्म के 50 करोड़ रुपये की कमाई करने के भी कोई आसार नजर नहीं आ रहे हैं. 

रणबीर से फैंस को थी उम्मीदें 

फिल्म शमशेरा को रिलीज के बाद से सम्राट पृथ्वीराज और ठग्स ऑफिस हिंदोस्ता से कंपेयर किया जा रहा है. रणबीर कपूर के फैंस को उनकी फिल्म से काफी उम्मीद थी.  क्योंकि रणबीर कपूर 4 साल बाद बॉक्स ऑफिस पर नजर आएं हैं. वहीं फिल्म की धीमी गति की कमाई से फिल्म के फ्लॉप होने के चांस अधिक बन रहे हैं. ऐसे में इसका असर रणबीर की आने वाली फिल्म पर भी पड़ सकता है. 

इसे भी पढ़ेः  गौरी खान ने 'मन्नत' में किए बदलाव, अब ऐसा दिखता है शाहरुख खान का आलीशान बंगला!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़