हॉटनेस दिखाने के लिए शमा सिकंदर ने खिसकाई शर्ट, परफेक्ट फिगर में खींचा ध्यान

शमा सिकंदर ने अपनी बोल्डनेस का एक बार फिर से जादू चला दिया है. एक्ट्रेस के लेटेस्ट लुक से फैंस की नजरें ही नहीं हट पा रही हैं. शमा ने कर्वी फिगर दिखाते हुए सिजलिंग पोज दिए हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 2, 2023, 05:56 PM IST
  • शमा सिकंदर दिखी सुपर हॉट
  • 41 की उम्र में भी हॉट हैं शमा
हॉटनेस दिखाने के लिए शमा सिकंदर ने खिसकाई शर्ट, परफेक्ट फिगर में खींचा ध्यान

नई दिल्ली: शमा सिकंदर (Shama Sikander) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने सिर्फ अपने दम पर इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है. शमा बेशक अपनी एक्टिंग के दम पर खास कमाल न दिखा पाई हों, लेकिन उन्होंने अपने स्टाइल और ग्लैमरस अंदाज का जादू तो देशभर के लोगों पर चला ही दिया है. लोग उनके स्टाइलिश अंदाज को अक्सर कॉपी करने की कोशिश करते हैं.

Shama Sikander ने बिखेरे हुस्न के जलवे

शमा अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहती हैं. ऐसे में लगभग हर दिन वह फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर कर दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं. अब एक बार फिर से शमा ने अपनी हॉट अदाएं दिखाई हैं. लेटेस्ट लुक में उन्हें ब्लू डेनिम शॉर्ट्स और फ्लोरल प्रिंटेड क्रॉप शर्ट पहने देखा जा रहा है.

शमा ने लगाया बोल्डनेस का तड़का

शमा ने अपने इस लुक में भी बोल्डनेस का तड़का लगाने के लिए उन्होंने एक शोल्डर से शर्ट खिसकाई है. वहीं, एक्ट्रेस अपना कर्वी फिगर भी इस दौरान खूब फ्लॉन्ट किया हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

शमा ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है और कानों को स्कार्फ की मदद से बांधा हुआ है. इसके साथ उन्होंने कानों में गोल्डन हूप ईयररिंग्स पहने हैं.

41 की उम्र में भी हॉट दिख रही हैं शमा

शमा इस लुक में हमेशा की तरह बेहद हॉट दिख रही हैं. उनकी इस तरह की अदाएं देखकर अंदाजा ही नहीं लग पाता कि एक्ट्रेस 41 साल की हो चुकी हैं. उन्होंने खुद को बहुत फिट तो कर ही लिया है, साथ ही बोल्डनेस के मामले में भी वह किसी से कम नहीं हैं. 

कई प्रोजेक्ट्स में काम कर चुकी हैं शमा

शमा ने अपने करियर में म्यूजिक वीडियोज से लेकर, टीवी सीरियल्स, वेब सीरीज और बॉलीवुड फिल्मों में भी खूब काम किया है, लेकिन एक्ट्रेस को कभी उनकी अदाकारी के लिए ज्यादा तारीफें नहीं मिल पाईं.

ये भी पढ़ें- VIDEO: निक्की तंबोली ने समुद्र किनारे बढ़ाया इंटरनेट का पारा, कैमरे के सामने दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़