Sana Saeed Birthday: शाहरुख खान जब 15 साल बाद मिले थे अपनी ऑनस्क्रीन बेटी से, बोले-'बेटी जवान हो गई है'

Sana Saeed Birthday: 2013 में शाहरुख खान की मुलाकात झलक दिखला जा सीजन 6 में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट हुई थी. ऐसे में स्टेज पर छोटे-छोटे कपड़ों में डांस करता देख शाहरुख खान की आंखें फंटी की फटी रह गई.

Written by - Kamna Lakaria | Last Updated : Sep 22, 2022, 11:06 AM IST
  • सना सईद अब छोटी से बड़ी हो गई हैं
  • शाहरुख खान नहीं पहचान पाए उन्हें
Sana Saeed Birthday: शाहरुख खान जब 15 साल बाद मिले थे अपनी ऑनस्क्रीन बेटी से, बोले-'बेटी जवान हो गई है'

नई दिल्ली: 1998 में पर्दे पर एक फिल्म आई 'कुछ कुछ होता है'. फिल्म ने सिखाया कि 'प्यार ही दोस्ती है'. इस फिल्म में जहां काजोल, शाहरुख और रानी ने लोगों को अपना दीवाना बना दिया वहीं एक प्यारी सी अंजलि की क्यूटनेस का भी हर कोई कायल हो गया. ये छोटी सी अंजलि कोई और नहीं 'स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर' की तान्या इसरानी है. पूरा नाम है सना सईद. सना सईद अब 34 साल की हो गई हैं.

शाहरुख खान से मुलाकात

2013 में शाहरुख खान की मुलाकात 'झलक दिखला जा' सीजन 6 में सना सईद यानी अपनी ऑनस्क्रीन बेटी अंजलि से हुई. सना बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट शो में पार्टिसिपेट कर रही थीं. ऐसे में स्टेज पर छोटे-छोटे कपड़ों में डांस करता देख शाहरुख खान की आंखें फंटी की फटी रह गई. करण जौहर सना को कहते हैं कि अभी शाहरुख खान ने तुम्हें देखकर मुझसे कहा कि 'मैं इसे ऐसे नहीं देख सकता. वो शॉक में चले गए हैं.'

'चेन्नई एक्सप्रेस' की प्रमोशन

शाहरुख खान झलक के मंच पर उस वक्त रिलीज हो रही अपनी फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' की प्रमोशन करने आए थे. वहां पर उनकी छोटी परी एक रोमांटिक गाने पर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ डांस करती हैं. ऐसे में गुस्सा होकर शाहरुख खान सिद्धार्थ शुक्ला को चेतावनी देते हैं. वो पब्लिकली सना और सिद्धार्थ से कहते हैं कि 'जैसा मैंने किया वैसा बिलकुल मत करना तुम'. सिद्धार्थ शुक्ला कहते हैं कि 'हमसे हो भी नहीं पाएगा'.

शाहरुख खान ने बताया था खुद को बाप

बात यहीं पर खत्म नहीं हुई शाहरुख खान सिद्धार्थ को कहते हैं कि 'रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप लगते हैं और हमारी बेटी को हाथ भी लगाया तो हाथ तोड़ डालेंगे तुम्हारा'. शो पर पहले सिद्धार्थ शुक्ला शाहरुख खान से रोमांस की ट्रेनिंग लेते हैं और फिर सना सईद के साथ डांस की परमिशन भी मांग लेते हैं. ऐसे में शाहरुख खान कहते हैं कि 'क्या बात कर रहे हो यार! तुम्हे सिखाया मैंने और तुम मेरे गले ही पड़ गए.' 

बेटी को दिया आशीर्वाद

ऐसे में करण जौहर ने कहा कि शाहरुख खान 'अभी शॉक में है क्योंकि उनकी जो मेमोरी थी उसमें तुम छोटी सी थी और अभी भी आपको वो वैसा ही सोचते हैं लेकिन अब तुम बहुत अलग लग रही हो.' फिर शाहरुख कहते हैं कि 'बेटी सचमुच जवान हो गई.' आखिर में 'गॉड ब्लैस यू' कहते हैं फिर 'दूधो नहाओ फूतो फलो बेटी' का आशीर्वाद भी दे डालते हैं.

ये भी पढ़ें: Raju Srivastava last rites: राजू श्रीवास्तव की अंतिम यात्रा शुरू, दिल्ली के निगम बोध घाट में होंगे पंचतत्व में विलीन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़