शाहरुख खान से पूछा कब हो रहे हो रिटायर? किंग खान ने कर दी बोलती बंद!

Ask SRK Session: शाहरुख खान के सबसे फेवरेट सेशन Ask SRK में उनके फैंस ने उनसे तरह-तरह के सवाल पूछे. उनके सवालों का सिलसिला जैसे शुरू हुआ वैसे ही खत्म भी हो गया. लोगों ने उनके रियाटरमेंट और फेवरेट फिल्मों को लेकर सवाल पूछे जिनका शाहरुख खान ने मजेदार जवाब दिए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 21, 2023, 09:19 AM IST
  • शाहरुख खान ने की सबकी बोलती बंद
  • सवालों के जवाब सुन लोगों के उड़े होश
शाहरुख खान से पूछा कब हो रहे हो रिटायर? किंग खान ने कर दी बोलती बंद!

Ask SRK: हाल ही में शाहरुख खान ने अपनी रिटायरमेंट पर खुलकर बात की. उसने ना केवल अपनी फिल्मों बल्कि अपनी फैमिली से भी रिटायरमेंट की बात कर दी. ट्विटर पर Ask SRK के एक और नए सेशन में शाहरुख खान ने लिखा कि हम काफी समय से Ask SRK कर रहे हैं चलिए एक बार फिर चर्चा करते हैं लेकिन सवाल थोड़ा हटकर, प्यारे और मजेदार होने चाहिए. चाहें तो Dont Ask SRK सिर्फ 15 मिनटों के लिए.

कब होंगे रिटायर

तभी शाहरुख खान से एक शख्स ने पूछ ही लिया कि कि आपके बॉलीवुड से रिटायर होने के बाद सबसे बड़ी चीज. ऐसे में शाहरुख खान का तड़कता भड़कता रिप्लाई सामने आता है. शाहरुख खान लिखते हैं कि मैं कभी एक्टिंग से रिटायर नहीं होने वाला मुझे तो फायर करना पड़ेगा. इसके बाद भी मैं ज्यादा हॉट बनकर वापिस लौटूंगा.

फेवरेट सीन

इसके बाद शाहरुख खान से पूछा गया कि उनका सबसे फेवरेट सीन कौन सा है किसी Non SRK फिल्म का. फिर शाहरुख खान तपाक से कहते हैं कि अमिताभ बच्चन की अमर अकबर एंथनी का एक सीन उन्हें बेहद पसंद हैं जिसमें अमिताभ कहते हैं मैंने दो मारा भाई पर सोलिड मारा ना...लोगों के सवालों का सिलसिला इसी तरह आगे भी जारी रहा.

थिएटर में इंतजार

2018 के बाद जीरो हुई और फिर लंबा ब्रेक ले लिया, आपने तब क्या किया? इस सवाल के जवाब में शाहरुख खान कहते हैं कि मैं घर पर बैठा और फिल वो सारी फिल्में देखीं जो मुझे दोबारा ऑडिएंस बनने पर मजबूर कर सकती हैं. लोगों ने पठान 2 के बनने पर भी सवाल पूछे. जब शाहरुख खान ने सेशन बंद किया तो कहते हैं कि अब जाना पड़ेगा बॉडी बुला रही है. आप लोगों को थिएटर में देखूंगा.

ये भी पढ़ें- Karishma Tanna Hot Look: थमने का नाम नहीं ले रही करिश्मा तन्ना की बोल्डनेस, अब सोफे पर बैठ दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़