Valentine's Film Festival: करीना कपूर ने फैंस को दिया सरप्राइज, इस वैलेंटाइन डे पर थिएटर्स में दस्तक देगी 'जब वी मेट'

Jab We Met Re-Release: करीना कपूर ने वैलेंटाइन वीक पर अपने फैंस को एक खास तोहफा दिया है. एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी 17 साल पुरानी रोमांटिक फिल्म 'जब वी मेट' एक बार फिरथिएटर्स में रिलीज होने वाली है.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Feb 10, 2024, 09:11 PM IST
    • इस वैलेंटाइन थिएटर्स में री-रिलीज होगी 'जब वी मेट'
    • करीना कपूर ने पोस्ट शेयर कर फैंस को दिया सरप्राइज
Valentine's Film Festival: करीना कपूर ने फैंस को दिया सरप्राइज, इस वैलेंटाइन डे पर थिएटर्स में दस्तक देगी 'जब वी मेट'

नई दिल्ली: Jab We Met Re-Release: करीना कपूर खान और शाहिद कपूर स्टारर सुपरहिट फिल्म 'जब वी मेट' को शायद ही कोई होगा जो नहीं जनता होगा. इस फिल्म की कहानी को लोगों ने इतना पसंद किया था कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस से लेकर दर्शकों के दिलों में घर कर लिया था. फिल्म की लोकप्रियता आज भी बरकरार है. 17 साल पहले रिलीज हुई इस फिल्म को आज भी लोग बड़े ही चाव से देखते हैं. फिल्म में करीना का निभाया किरदार यानी गीत सभी का फेवरेट भी है. इस बीच करीना ने गीत के स्टाइल में फैंस को गुड न्यूज दी है. करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में जब वी मेट के गीत के सीन्स दिखाए गए हैं. इस वीडियो के में ये भी जानकारी दी गई है कि इस वैलेंटाइन डे पर करीना और शाहिद की सुपरहिट फिल्म जब वी मेट सिनेमाघरों में फिर से रिलीज होने जा रही है.

दोबारा थिएटर्स में रिलीज होगी 'जब वी मेट'

करीना कपूर और शाहिद कपूर की फिल्म जब वी मेट इस वैलेंटाइन फैंस थिएटर्स में एक बार फिर रिलीज की जाएगी. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए करीना ने गीत के स्टाइल में कैप्शन लिखा है. उन्होंने लिखा- 'कभी पुरानी नहीं हुई, बाए गॉड...'. बता दें कि, जब वी मेट एक रोम-कॉम फिल्म थी. ये फिल्म 26 अक्टूबर 2007 को थिएटर्स में रिलीज हुई थी. फिल्म में करीना कपूर और शाहिद कपूर के अलावा तरुण अरोड़ा, सोम्या टंडन, कमल तिवारी, वामिका गब्बी, दारा सिंह समेत कई स्टार्स नजर आए थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

जब वी मेट में ये स्टार्स भी आए थे नजर

'जब वी मेट' फिल्म में करीना कपूर ने गीत का किरदार निभाया था. वहीं, शाहिद कपूर 'आदित्य' के रोल में नजर आए थे. दोनों एक ट्रेन में मिलते हैं और यही से इनकी कहानी शुरू होती है. इस फिल्म में शाहिद कपूर और करीना कपूर के अलावा तरुण अरोड़ा, सौम्या टंडन, कमल तिवारी, पवन मल्होत्रा, वामिका गब्बी, दारा सिंह समेत कई स्टार्स नजर आए थे.

ये भी पढ़ें- Sargun Mehta Movies: वेलेंटाइन वीक में दोबारा रिलीज हो रही फिल्म 'अंग्रेज' और 'किस्मत', एक्ट्रेस सरगुन मेहता ने जाहिर की खुशी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़