'जवान प्रीव्यू' को मिले रिसपॉन्स को देख गदगद हुए शाहरुख खान, एटली से लेकर पूरी टीम को कहा 'थैंक्यू'

Jawan preview: शाहरुख खान, नयनतारा, विजय सेतुपति स्टारर फिल्म 'जवान' का प्रीव्यू रिलीज कर दिया गया है.  एटली की मोस्ट अवेटेड फिल्म का ट्रेलर एक्शन से भरपूर है. इसे फैंस का भरपूर प्यार मिला है. फिल्म के लिए फैंस का एक्साइटमेंट देख शाहरुख फूले नहीं समां रहे हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jul 12, 2023, 03:24 PM IST
  • जवान का प्रीव्यू दर्शकों को आया पसंद
  • शाहरुख खान ने सभी का जताया आभार
'जवान प्रीव्यू' को मिले रिसपॉन्स को देख गदगद हुए शाहरुख खान, एटली से लेकर पूरी टीम को कहा 'थैंक्यू'

नई दिल्ली:Jawan preview:  शाहरुख खान की मोस्ट पॉपुलर फिल्म 'जवान' का प्रीव्यू सोमवार यानी 10 जुलाई को रिलीज कर दिया गया था.'पठान' के 2023 में किंग खान दूसरी बार धूम मचाते नजर आने वाले हैं. इस प्रीव्यू को फैंस का खूब प्यार मिला है. इसके हिट होने के बाद किंग खान ने एटली समेत पूरी टीम का शुक्रिया अदा किया. 

क्या बोले किंग खान

'जवान' की पूरी टीम का आभार व्यक्त करते हुए शाहरुख़ खान ने निर्देशक एटली के लिए लिखा  "Your are da man!!!!". किंग खान ने अपने सह कलाकार को सोशल मीडिया पर 'जवान' का हिस्सा बनने के लिए आभार व्यक्त करते हुए टीम के प्रति अपना प्यार जाहिर किया और उन्होंने इस प्रोजेक्ट से जुड़े हर व्यक्ति और कलकार को अपने ख़ास अंदाज़ में शुक्रिया कहाँ.

ये स्टार्स आएंगे नजर

इस एक्शन थ्रिलर में एस.आर.के , विजय सेतुपति, सुनील ग्रोवर, सायना मल्होत्रा और रिद्धि डोगरा, पैन इंडिया नृत्य निर्देशक, शोबी पॉलराज, अभिनेता योगी बाबू, वाले हैं. फैंस जवान के लिए बहुत ज्यादा उत्साहित है. वहीं वीडियो के सामने के बाद दर्शकों का एक्साइटमेंट और बढ़ गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

फिल्म में किंग खान के कई अंदेखे लुक्स दिखने वाले हैं. वहीं फिल्म में दीपिका पादुकोण का कैमियों भी देखने लायक होने वाला है.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बात करें 'जवान' की रिलीज की तो यह  7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. फिल्म में दीपिका पादुकोण, नयनतारा Vijay Sethupathi भी नज़र आएंगे. इससे पहले शाहरुख की 'पठान' ब्लॉकबस्टर रही थी. पठान में शाहरुख के साथ दीपिका लीड रोल में थीं और सलमान ख़ान का गेस्ट अपीयरेंस था. 

ये भी पढ़ें- बावर्ची' समेत इन क्लासिक फिल्मों का बनने जा रहा है रीमेक, आमिताभ-जया की ये मूवी भी लिस्ट में शामिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़