उमराह के लिए मक्का पहुंचे शाहरुख खान, सादगी ने जीता फैंस का दिल

Shah Rukh Khan in Mecca: किसी भी धर्म में तीर्थस्थानों की यात्रा करना बेहद अहम माना गया है. ऐसे ही मक्का और मदीना की यात्रा करने की इच्छा शाहरुख खान ने काफी पहले जताई थी. ऐसे में वो उमराह करने मक्का पहुंचे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 2, 2022, 12:13 PM IST
  • शाहरुख खान ने पहना मास्क
  • सिक्योरिटी संग पहुंचे मक्का
उमराह के लिए मक्का पहुंचे शाहरुख खान, सादगी ने जीता फैंस का दिल

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार रोमांस किंग शाहरुख खान को हाल ही में मक्का में स्पॉट किया गया. दरअसल UAE में डंकी की शूटिंग खत्म होने के बाद शाहरुख खान उमराह के लिए मक्का पहुंचे हैं. बता दें कि कुछ दिन पहले किंग खान ने मक्का जाने की इच्छा जताई थी. खैर उनकी जिंदगी में वो पल भी आ गया.

किंग खान पहुंचे मक्का

सउदी अरब के एक पत्रकार ने ट्वीट कर शाहरुख खान के उमराह करने की खबर शेयर की है. लिखते हैं कि बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने मक्का में आज उमराह परफॉर्म किया. अल्लाह उनका उमराह कुबूल करें, आमीन! सुपरस्टार शाहरुख खान के उमराह करते हुए फोटोज और वीडियोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

सफेद लिबास में आए नजर

फोटोज में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे शाहरुख खान ने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ है. शाहरुख खान का पूरा शरीर सफेद रंग के कपड़ों से ढका हुआ है. उनके ईर्द गिर्द सिक्योरिटी है. ऐसे में उके चेहरे पर उमराह करने की खुशी साफतौर देखी जा सकती है.

उमराह की जताई थी इच्छा

शाहरुख खान अपने धर्म से जुड़े रीति रिवाज खुशी खुशी फॉलो करते हैं. ऐसे में शाहरुख को पहली बार किसी ऐसे अवतार में देखा गया है. कुछ वक्त पहले शाहरुख खान ने ट्वीट कर उमराह जाने की इच्छा जताई थी. शाहरुख खान ने लिखा था , मक्का-मदीना इंशा अल्लाह जल्द ही. बता दें कि उमराह मक्का, हिजाज और सऊदी अरब में की जाने वाली एक इस्लामी तीर्थयात्रा है जिसे साल में कभी भी किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें: Pathaan New Poster: इंतजार खत्म! 55 दिनों बाद पर्दे पर दिखेंगे शाहरुख खान, अपनी पलटन संग आएंगे नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़