Sexual Assault Case: विजय बाबू ने ली राहत की सांस, सुप्रीम कोर्ट ने हस्तक्षेप करने से किया इनकार

साउथ सुपरस्टार और निर्माता विजय बाबू पिछले कुछ वक्त से लगातार चर्चा में बने हुए हैं. गौरतलब है कि 22 अप्रैल को एक एक्ट्रेस ने वियज बाबू के खिलाफ यौन शोषण का संगीन आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी. अब विजय बाबू को सुप्रीम कोर्ट से राहत मिल गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 6, 2022, 04:31 PM IST
  • विजय बाबू को सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत
  • अग्रिम जमानत में हस्तक्षेप से किया इनकार
Sexual Assault Case: विजय बाबू ने ली राहत की सांस, सुप्रीम कोर्ट ने हस्तक्षेप करने से किया इनकार

नई दिल्ली: साउथ सुपरस्टार और निर्माता विजय बाबू पिछले कुछ वक्त से लगातार चर्चा में बने हुए हैं. यौन उत्पीड़न मामले में उनकी मुश्किलें हैं कि खत्म होने का नाम नहीं ले रही. हालांकि अब विजय बाबू ने राहत की सांस ली है. दरअसल, यौन उत्पीड़न मामले में विजय बाबू को सुप्रीम कोर्ट से राहत मिली हैं. इस पूरे मामले में सुप्रीम कोर्ट ने हस्तक्षेप करने से इनकार कर दिया है. इस खबर के सामने आते ही विजय बाबू के चाहने वाले काफी खुश हैं. 

विजय बाबू ने ली राहत की सांस

बुधवार को सुप्रीम कोर्ट ने विजय बाबू को हाईकोर्ट से मिली जमानत के खिलाफ दायर याचिका पर सुनवाई की और इस दौरान कोर्ट ने इस अग्रिम जमानत में हस्तक्षेप करने से इनकार कर दिया है. इसी के साथ कोर्ट ने अभिनेता पर कुछ रोक भी लगाई हैं. सुनवाई में केरल हाईकोर्ट के फैसले को बरकरार रखते हुए विजय बाबू की अग्रिम जमानत को रद्द करने से इनकार कर दिया है. 

सुप्रीम कोर्ट ने हस्तक्षेप करने से किया इनकार

बता दें कि कोर्ट के विजय बाबू को बिना अनुमति राज्य से बाहर जाने पर रोक लगाई है. कोर्ट ने कहा कि वह गवाहों को प्रभावित नहीं करेंगे और ना ही अभिनेत्री या इस मामले से जुड़ा कोई भी पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करेंगे. दरअसल, विजय को केरल हाईकोर्ट से मिली अग्रिम जमानत के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिक दायर हुई थी. 

जानिए क्या है पूरा मामला

वहीं, केरल सरकार के वकील ने इस याचिक पर जल्द सुनवाई करने का निवेदन भी किया था, जिसके चलते 6 जुलाई को इस याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई. बता दें कि विजय बाबू पर एक महिला ने यौन उत्पीड़न करने का गंभीर आरोप लगाया है. इसके बाद विजय बाबू ने फेसबुक लाइव पर आकर खुद को निर्दोष बताया था. 

ये भी पढ़ें- Ponniyin Selvan Aishwarya Rai First look: ऐश्वर्या राय के रानी लुक पर फिदा हुए लोग, नजरें हटाना हुआ मुश्किल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़