Serial TRP: 'अनुपमा' से इस बार भी नहीं छिन पाया ताज, टॉप 5 में इन शोज को मिली जगह

Serial TRP Week 36: बार्क इंडिया ने इस सप्ताह की टीआरपी का ऐलान कर दिया है. इस बार भी 'अनुपमा' का जलवा बरकरार है. वहीं, कई अन्य शोज में भी कांटे की टक्कर देखने को मिली है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 16, 2022, 09:26 PM IST
  • 'अनुपमा' का जलवा बरकरार है
  • इमली को भी मिली लिस्ट में जगह
Serial TRP: 'अनुपमा' से इस बार भी नहीं छिन पाया ताज, टॉप 5 में इन शोज को मिली जगह

नई दिल्ली: Serial TRP Week 36: टीवी सीरियल्स की इस साल की 36वें सप्ताह की टीआरपी लिस्ट सामने आ चुकी है. ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (BARC) की ओर से जारी होने वाली ये लिस्ट सभी शोज और मेकर्स के लिए काफी अहम मानी जाती है. वहीं, दर्शक भी इसके लिए काफी उत्साहित रहते हैं. इस सप्ताह भी लिस्ट में रुपाली गांगुली का शो 'अनुपमा' पहले पायदान पर है. चलिए जानते हैं बाकी शोज का हाल.

अनुपमा (Anupamaa)

'अनुपमा' (Anupamaa) में हर दिन दिखने वाले ट्विस्ट ने लंबे समय से दर्शकों को इसके साथ बांधा हुआ है. ऐसे में टीआरपी लिस्ट में इसने पहले पायदान पर कब्जा किया हुआ है. हालांकि, बाकी शोज इसे पछाड़ने की हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं, लेकिन 'अनुपमा' का जादू दर्शकों पर ऐसा चला कि उतरने का नाम ही नहीं ले रहा है. इस सप्ताह शो 2.8 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन के साथ पहले स्थान पर है.

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)

पिछले सप्ताह की तरह इस बार भी नील भट्ट के लीज रोल वाला ये दूसरे पायदान पर ही है. शो लगातार दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है. हालांकि, पिछले कुछ सप्ताह इस शो के लिए थोड़े मुश्किल जरूर रहे, लेकिन अब एक बार फिर से दर्शकों पर इसका जादू दिखाई देने लगा है. इस सप्ताह शो को 2.5 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन हासिल हुई है.

ये है चाहतें (Yeh Hai Chahatein)

अबरार काजी और शरगुन कौर लुथरा के इस शो ने तीसरे पायदान पर कब्जा कर लिया है. कड़ी टक्कर के बावजूद इस शो ने लंबे समय से टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 अपनी जगह बनाई हुई है. इस सप्ताह शो को 2.0 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन मिले हैं.

इमली (Imlie)

इन दिनों इस शो में काफी बदलाव किए जा रहे हैं. इसमें किरदारों को बदलकर लीप एपिसोड दिखाए जाने वाले हैं. हालांकि, आने वाले समय में यह बदलाव दर्शकों को कितना पसंद आएगा इसका खुलासा तो वक्त के साथ ही हो पाएगा. वैसे, इस सप्ताह शो को चौथा स्थान इस टीआरपी लिस्ट में हासिल हो गया है. इस बार इसे 1.9 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन हासिल हुए.

ये रिश्ता क्या कहलाता है/ कुंडली भाग्य (Yeh Rishta Kya Kehalata Hai/ Kundali Bhagya)

इस सप्ताह की टीआरपी लिस्ट में 5वें स्थान पर 2 शोज के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली है. इस बार 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'कुंडली भाग्य' को 1.8 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन मिले हैं. हालांकि, दोनों ही शोज को टॉप 5 में अपनी जगह बनाए रखने के लिए और मेहनत की जरूर है.

ये भी पढ़ें- रोजर फेडरर के रिटायरमेंट पर हंसल मेहता ने शेयर की अरबाज खान की फोटो, किया ये मजेदार पोस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़