नशे में धुत सीमा सजदेह का वीडियो देख बेटे ने ऐसे किया था रिएक्ट, मलाइका के शो में किया खुलासा

कुछ दिन पहले ही सीमा सजदेह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था. वीडियो में सामी नशे में धुत लड़खाड़ाती नजर आ रही थीं. हाल में ही उन्होंने इस बारे में खुलकर चैट शो में बात की.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 28, 2022, 04:47 PM IST
  • मलाइका अरोड़ा के शो में पहुंची सीमा सजदेह
  • वायरल वीडियो का बताया सच
नशे में धुत सीमा सजदेह का वीडियो देख बेटे ने ऐसे किया था रिएक्ट, मलाइका के शो में किया खुलासा

नई दिल्ली: सोहेल खान की एक्स वाइफ और बॉलीवुड अभिनेत्री सीमा सजदेह काफी टाइम से चर्चा में छाई हैं. सीमा कई बार अपने बोल्ड स्टेटमेंट या फिर फैशन के चलते लाइमलाइट में रहती हैं. पहले वे अपने डिवोर्स के चलते खबरों में थी, वहीं इस बार अपने वीडियो के चलते लाइम लाइट में हैं. दरअसल, मलाइका अरोड़ा के शो 'मूविंग इन विद मलाइका' में सीमा सजदेह ने शिरकत की. इस शो में उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ खास किस्सों का भी जिक्र किया, जिनमें बीते दिनों वायरल हुए उनके वीडियो का भी जिक्र था. 

नशे में सीमा सजदेह

बीते दिनों सीमा सजदेह का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह नशे की हालत में थीं. वायरल वीडियो में सीमा नशे की हालत में लड़खड़ाती हुई करण जौहर के घर के बाहर पैपराजी को पोज देते हुए नजर आई थीं. वह इतने नशे में थीं कि पोज देते समय कई बार गिरते-गिरते बची थीं, जिसके कारण उन्हें दीवार का सहारा लेना पड़ा था. इस वीडियो के बाद सीमा को काफी ज्यादा ट्रोल किया गया था.

बेटे का रिएक्शन

हाल में ही 'मूविंग इन विद मलाइका' शो पहुंची सीमा से मलाइका ने उसी वायरल वीडियो को लेकर सवाल पूछा. मलाइका ने सीमा से पूछा कि हाल ही में आपका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. मैं मानती हूं कि आपके बेटे निर्वान ने भी वह वीडियो देखा होगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Seema Kiran Sajdeh (@seemakiransajdeh)

इस पर सीमा ने कहा कि मेरा वीडियो देखने के बाद निर्वान ने मुझे फोन किया था. उसने वीडियो पर तो कुछ नहीं कहा, लेकिन ड्रेस को लेकर खासा नाराज था. सीमा ने बताया कि उस वीडियो के कारण अगले दो दिनों तक वह काफी अनकम्फरटेवल हो गई थीं.

मलाइका ने लोगों से किया सवाल

सीमा सजदेह की बात पूरी होने के बाद मलाइका ने उनके लिए तालियां बजाईं. एक्ट्रेस ने कहा कि हमने अच्छा टाइम स्पेंड किया, लेकिन लोग इन चीजों को नहीं देखते हैं. उन्होंने कहा कि ऐसा क्यों है? क्या महिलाओं को बाहर जाकर ड्रिंक करने की इजाजत नहीं है? क्या महिलाओं को मस्ती करने की इजाजत नहीं? बता दें कि सीमा सजदेह सोहेल खान की एक्स वाइफ है. शादी के 24 साल बाद दोनों ने एक-दूसरे के तलाक दे दिया, सोहेल और सीमा का एक बेटा निर्वान है.

ये भी पढ़ें- New Year 2023: नए साल का जश्न मनाने विदेश पहुंचे सितारे, धूमधाम से 2023 का करेंगे स्वागत

ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत का हुआ मर्डर! दावे पर रिया चक्रवर्ती ने किया रिएक्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़