Bigg Boss 17: सीमा हैदर को मिला सलमान खान के शो का ऑफर, जानिए घर में एंट्री करेंगी या नहीं

Bigg Boss 17: पाकिस्तान छोड़ अपने प्यार के लिए भारत का रुख करने वाली सीमा हैदर लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं. अब खबर आई है कि सीमा को सलमान खान के शो 'बिग बॉस 17' का ऑफर मिला है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 1, 2023, 04:03 PM IST
  • सीमा हैदर ने दिया शो से जुड़ने पर जवाब
  • सीमा को कपिल शर्मा शो का भी है ऑफर
Bigg Boss 17: सीमा हैदर को मिला सलमान खान के शो का ऑफर, जानिए घर में एंट्री करेंगी या नहीं

नई दिल्ली: सलमान खान (Salman Khan) का विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) का हर सीजन काफी विवादों में रहा है. अब कुछ समय से अपकमिंग सीजन 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) को लेकर काफी चर्चा बनी हुई हैं. ऐसे में शो के लिए नए कंटेस्टेंट्स की तलाश भी शुरू हो चुकी है. वैसे, बिग बॉस के लिए हर बार ऐसे ही कंटेस्टेंट्स चुने जाते हैं जिनका विवादों से नाता रहा हो. वहीं, हाल ही में खबर आई है कि नए सीजन के लिए पाकिस्तान से भारत का रुख करने वाली सीमा हैदर को अप्रोच किया गया है.

सीमा हैदर को मिले Salman Khan के दो शोज के ऑफर

सीमा ने जबसे भारत में एंट्री की है तभी से वह सुर्खियों में बनी हुई हैं. लगभग हर मीडिया हाउस ने सीमा हैदर को कवर किया है. इसी बीच अब खबर आई है कि उन्हें सलमान खान के शो 'बिग बॉस 17' में बतौर कंटेस्टेंट एंट्री करने के लिए अप्रोच किया गया है.

इसके अलावा सीमा को 'द कपिल शर्मा शो' में भी शामिल होने के लिए ऑफर दिया गया है. अब इन खबरों पर सीमा की भी प्रतिक्रिया सामने आ गई है.

किसी शो का हिस्सा नहीं बनेंगी सीमा

अब सीमा का एक वीडियो आया है, जिसमें वह बता रही हैं कि उन्हें इन दोनों शोज के ऑफर्स मिले हैं. हालांकि, सीमा का कहना है कि फिलहाल वह किसी भी शो का हिस्सा नहीं बनना चाहतीं. अगर भविष्य में वह कभी इन शोज के लिए तैयार होंगी तो अपना वो इरादा भी जरूर शेयर करेंगी.

सीमा को मिल रहे हैं कई ऑफर

गौरतलब है कि सीमा का अपने प्यार के लिए पाकिस्तान छोड़कर भारत आना कई लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. वहीं, कुछ लोग ऐसे भी हैं जो बिल्कुल इस बात को स्वीकार नहीं कर पा रहे कि सिर्फ प्यार के लिए कोई पाकिस्तानी लड़की भारत आ गई है. वहीं, सीमा के लिए लोगों का प्यार और पॉपुलैरिटी देखते हुए उन पर फिल्म तैयार करने का भी ऐलान कर दिया है. यहां तक कि कई राजनीतिक पार्टियों ने भी सीमा के सामने अपनी पार्टी में शामिल होने का भी प्रस्ताव दिया है.

ये भी पढ़ें- TRP List Week 34: 'अनुपमा' का दबदबा बरकरार, इन शोज की एंट्री ने किया हैरान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़