टीवी की नागिन का जब बिका घर, जानिए कैसे सड़क पर आईं सायंतनी घोष

Sayantani Ghosh struggle: किसी की जिंदगी में शुरुआत में स्ट्रगल होता है किसी की बाद में. सायंतनी घोष ने करियर की पीक पर आकर खुद को स्ट्रगल में ऐसा झोंका कि घर तक बिक गया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 17, 2023, 10:11 PM IST
  • सायंतनी घोष की बदली जब किस्मत
  • घर को बेच कमाए थे पैसे
टीवी की नागिन का जब बिका घर, जानिए कैसे सड़क पर आईं सायंतनी घोष

नई दिल्ली: टीवी में नागिन अवतार की शुरुआत की बात करें तो सबसे पहला चेहरा सायंतनी का नजर आता है. सायंतनी घोष ने टीवी इंडस्ट्री में नागिन के जरिए सुपर नैचुरल थीम को बढ़ावा दिया था. उनकी एक्टिंग और डांस का हर कोई दीवाना है लेकिन किस्मत कहां हमेशा एक जैसी रहती हैं. सायंतनी घोष ने जीवन के एक बुरे दौर के बारे में बताया.

मुश्किलों भरा दौर

सायंतनी कहती हैं कि एक समय ऐसा भी आया कि जब उनके पास घर की EMI भरने के भी पैसे नहीं थे. एक साल तक एक्ट्रेस के पास कोई काम नहीं था. अगर काम मिल रहा था तो पसंद के रोल्स नहीं. इंडस्ट्री में दो दशक का करियर फिर 2010 का वो मुश्किल भरा दौर.

बदली किस्मत

सायंतनी कहती हैं कि वो कोलकाता में काफी काम कर चुकी थीं. जब मुंबई आईं तो नागिन ने किस्मत बदल दी. गाड़ी तो एक साल पहले ले ली थी लेकिन अब कमाई से मुंबई में घर खरीद लिया.23 साल की उम्र में ये मेरे लिए बहुत बड़ी अचीवमेंट थी. इसके बाद मेरी जिंदगी वो मुकाम आया जब मेरे पास काम नहीं था. मैं करियर के उस मुकाम पर थी जब चाहती थी कि दो पैसे कम ले लूंगी लेकिन काम की क्वालिटी के साथ कॉम्प्रोमाइज नहीं करूंगी.

लाइफ में स्ट्रगल

नागिन की उस पहचान को शांत होने के लिए एक्ट्रेस ने डेढ़ साल दिया लेकिन इस दौरान सेविंग के बारे में कम जानकारी होने के चलते सब चला गया. पिता से पैसे नहीं ले सकती थीं इसलिए घर बेच दिया. कहती हैं कि मेरी जिंदगी में अलग तरीके का स्ट्रगल था.

ये भी पढ़ें- ‘कुंडली भाग्य’ को अलविदा कहेंगे शक्ति अरोड़ा! शो में आने वाला है 20 साल का लीप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़