Bhabhiji Ghar Par Hai: सौम्या टंडन का दर्दनाक खुलासा, 'मैं सड़क पर रोती-चिल्लाती रही किसी ने नहीं की मदद'

 Bhabhiji Ghar Par Hai: 'भाबीजी घर पर हैं!' में अनीता भाभी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सौम्या टंडन (Saumya Tandon) कुछ समय से एक्टिंग से दूर हैं. हालांकि, इसके बावजूद वह लगातार लाइमलाइट में हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 8, 2023, 03:39 PM IST
  • सौम्या टंडन कई बार हुईं ईव टीजिंग का शिकार
  • एक लड़के ने तो उनकी मांग में सिंदूर भर दिया था
 Bhabhiji Ghar Par Hai: सौम्या टंडन का दर्दनाक खुलासा, 'मैं सड़क पर रोती-चिल्लाती रही किसी ने नहीं की मदद'

नई दिल्ली: 'भाबीजी घर पर हैं!' में अनीता भाभी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सौम्या टंडन (Saumya Tandon) कुछ समय से एक्टिंग से दूर हैं. हालांकि, इसके बावजूद वह लगातार लाइमलाइट में हैं. अक्सर वह अपने स्टाइलिश लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं, लेकिन इस बार सौम्या ने ईव-टीजिंग को लेकर ऐसा खुलासा किया कि हर कोई हैरान है. एक्ट्रेस ने बताया कि एक बार तो वह बुरी तरह से सड़क पर रो रही थीं.

सनकी लड़के ने भर दी थी मांग- Saumya Tandon

सौम्या ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि उनके साथ ईव-टीजिंग की घटनाएं उज्जैन में हुईं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HAUTERRFLY | A Fork Media Group Co. (@hauterrfly)

एक्ट्रेस ने एक हादसे के बारे में बात करते हुए कहा, 'सर्दियों के दिन थे और मैं रात के समय अपने घर लौट रही थी. तभी एक लड़का बाइक से आया और उसने मेरी मांग में सिंदूर भर दिया.' इस घटना से सौम्या बहुत डर चुकी थीं.

घर जाते हुए लड़के ने किया था ओवरटेक

एक और हादसे का जिक्र करते हुए सौम्या ने कहा, 'उस दिन मैं स्कूल से घर जा रही थी. मैं साइकिल पर थी. तभी एक लड़के ने मुझे ओवरटेक किया और मैं गिर पड़ी. इस हादसे में मेरे सिर पर चोट लगी थी. मेरी हड्डी तक फ्रैक्चर हो गई थी. मैं सड़क पर दर्द से चिल्ला रही थी, रो रही थी, लेकिन उस समय कोई मेरी मदद के लिए आगे नहीं आया.'

लड़के अक्सर करते थे गंदी हरकतें

सौम्या का कहना है कि वह जितने भी समय तक उज्जैन में रहीं उन्हें अपनी सुरक्षा खुद करनी पड़ी. एक्ट्रेस ने बताया कि वहां कभी लड़के पीछा करते थे तो कभी दीवारों पर गंदी बातें लिख देते थे.

ये भी पढ़ें- Kiara Advani Sangeet: संगीत सेरेमनी में जमकर नाचीं कियारा आडवाणी! 'बोले चूड़ियां' पर लगाए ठुमके

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़