Satyaprem Ki Katha Review: गुज्जू पटाखा बनकर छाए कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी की सादगी ने जीता दिल

Satyaprem Ki Katha Review: कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी स्टारर 'सत्यप्रेम की कथा' सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार था. कैसी है फिल्म चलिए आपको बताते हैं.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jun 29, 2023, 12:58 PM IST
  • फिल्म- सत्यप्रेम की कथा
  • कलाकार- कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी, सुप्रिया पाठक, गजराज राव, शिखा तलसानिया, राजपाल यादव
  • निर्देशक- समीर विद्वांस
  • रेटिंग- 4.5 /5
Satyaprem Ki Katha Review: गुज्जू पटाखा बनकर छाए कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी की सादगी ने जीता दिल

नई दिल्ली: Satyaprem Ki Katha Review: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' को 29 जून को रिलीज कर दिया गया है. फिल्म बकरीद (Eid Ul Adha) के मौके पर रिलीज हो गई है, जिसका इसे बड़ा फायदा मिलता दिख रहा है. कार्तिक और कियारा ने एक बार फिर अपनी दमदार कैमिस्ट्री से सबका दिल जीत लिया है. 

कहानी

फिल्म की कहानी सत्या (कार्तिक आर्यन) नाम के लड़के की है, जो एक गुजराती परिवार से ताल्लुख रखता है. सत्या शादी के लिए बैचेन है. उसे एक सच्ची और खूबसूरत लड़की की तलाश होती है. तभी उशकी मुलाकात चुलबली कथा (कियारा आडवाणी) से होती है, जो अपनी दुनिया में मग्न होती है. इसके बाद कहानी में आता है ट्विस्ट. दोनों की शादी होती है...लेकिन उससे पहले इनकी लव स्टोरी में काफी हंगामा...इमोशनल ड्रामा होता है, जिसे जानने के लिए आपको फिल्म जाकर देखनी पड़ेगी. फिल्म में कई अहम मुद्दों को उठाया गया है.

डायरेक्शन और एक्टिंग

फिल्म का निर्देशन समीर विद्वांस ने किया है, जो सोशल इश्यूज पर फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं. डायरेक्टर नेशल अवॉर्ड विनिंग है और इस बात में कोई दोहराय नहीं है कि 'सत्यप्रेम की कथा' में भी उन्होंने अपना बेस्ट दिया है. खूबसूरत बर्फीली वादियों से लेकर गुजरात के गरबा तक को उन्होंने बहुत ही खूबसूरती के साथ पेश किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

वहीं बात एक्टिंग की जाए तो हमेशा की तरह कार्तिक आर्यन ने अपना जादू चलाया है...हां कहीं-कहीं एक्टिंग की थोड़ी ओवर डोज हो गई है. वहीं कियारा भी हमेशा की तरह शानदार रही, बस उनके लुक को और यूनिक बनाया जा सकता था. जबकि सुप्रिया पाठक, गजराज राव,  शिखा तलसानिया ने अपने हिस्से को बखूबी निभाया है. वहीं राजपाल यादव का छोटा सा रोल आपको हिट करेगा...हमेा कि तरह वह गुदगुताते नजर आते हैं.

फिल्म देखे या नहीं

अब बात आती है कि फिल्म देखनी चाहिए की नहीं. तो ऐसा है भाई जी फिल्म का मजा आप पूरे परिवार के साथ ले सकते हैं. समीर विद्वांस ने आपको वीकेंड के लिए बेहतरीन ट्रीट दी है. सिंपल सादा लव स्टोरी आपका दिल जीत लेगी...वहीं एक्शन के दीवानों के लिए फिल्म खास मनोरंजन पैदा नहीं कर पाएगी.

ये भी पढ़ेंः Kaun Banega Crorepati 15: नए अंदाज में 'कौन बनेगा करोड़पति' की होने जा रही है वापसी, नया प्रोमो हुआ रिलीज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़