Sara Ali Khan: फोटोशूट के लिए सारा अली खान ने पहनी इतनी छोटी सी ड्रेस, हॉट लुक से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

Sara Ali Khan: सारा अली खान की अदा का दीवाना आज शायद ही कोई नहीं होगा. कभी एक्ट्रेस अपनी क्यूटनेस से सबका दिल चुरा लेती हैं, तो कभी उनकी हॉटनेस पर नजरें टिक जाती हैं. अब फिर से सारा ने अदाओं की बिजलियां फैंस पर गिरा दी हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 3, 2023, 08:57 PM IST
  • सारा अली खान ने बनाया दीवाना
  • ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं सारा
Sara Ali Khan: फोटोशूट के लिए सारा अली खान ने पहनी इतनी छोटी सी ड्रेस, हॉट लुक से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

नई दिल्ली: सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने हर अंदाज से हमेशा ही लोगों का दिल जीता है. चाहे उनकी एक्टिंग हो चा ग्लैमरस अदाओं, फैंस तो हमेशा ही उनके दीवाने रहते हैं. फिल्मों से सारा लगातार अपना जादू चला ही रही हैं, लेकिन सिजलिंग अदाओं का तड़का लगाना भी वह कभी नहीं भूलतीं. अब फिर से सारा का नया लुक चर्चा में आ गया है, जिसमें वह काफी हॉट दिख रही हैं. इस फोटोशूट के लिए सारा ने रेड कलर की वूलन वाली शॉर्ट ड्रेस कैरी की है.

Sara Ali Khan ने हॉटनेस किया मदहोश

सारा की इस ड्रेस पर रेड पर्ल से एम्ब्रॉयडरी की गई है और इसमें बलून स्टाइल स्लीव्स दी हैं. सारा ने अपने इस लुक सटल बेस, न्यूड ग्लॉसी लिपस्टिक और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

इस दौरान उन्होंने बालों को ओपन रखा है और कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स पहने हैं. एक्ट्रेस इस लुक में अपना कातिलाना अंदाज दिखाते हुए कैमरे के सामने पोज दिए हैं. अब फैंस के बीच सारा का ये नया लुक काफी वायरल हो रहा है.

सारा अली खान पर फिदा है पूरी दुनिया

सारा उन स्टार किड्स में से हैं, जो आप अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाने जाते हैं. एक्ट्रेस ने काफी कम वक्त में दुनियाभर के लोगों पर अपनी एक्टिंग का जादू चला दिया है. आज जहां एक ओर फैंस सारा की हर फिल्म के लिए बेताब रहते हैं, वहीं, ऐसे में उन्हें कई शानदार फिल्में ऑफर भी हो रही हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी सारा अली खान

सारा के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो इस समय उनके पास कई फिल्में कतार में हैं. जल्द ही एक्ट्रेस 'गैसलाइट' टाइटल से बनी फिल्म में नजर आने वाली हैं. इसके बाद उन्हें 'मेट्रो इन दिनों', 'ऐ वतन मेरे वतन', 'मर्डर मुबारक' और लक्ष्मी उतेकर के निर्देशन में बन रही अगली अनटाइटल्ड फिल्म में भी दिखाई देंगी.

ये भी पढ़ें- Manushi Chhillar Movies: बॉलीवुड में नहीं चला मानुषी छिल्लर का सिक्का, अब यहां दिखाएंगी दम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़