सारा अली खान की मांग में दिखा सिंदूर, कैमरे में कैद हो गईं एक्ट्रेस

सारा अली खान अपनी फिल्मों की वजह से तो अक्सर चर्चा में रहती हैं. वहीं, अपने लुक्स के कारण भी अक्सर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. ऐसे में अब फिर से सारा की नई फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 2, 2023, 04:34 PM IST
  • सारा अली खान की नई फोटोज हुईं वायरल
  • मांग में सिंदूर लगाए नजर आईं सारा अली
सारा अली खान की मांग में दिखा सिंदूर, कैमरे में कैद हो गईं एक्ट्रेस

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्मों और जबरदस्त अदाकारी की वजह से खूब धमाल मचा रही हैं. बहुत कम वक्त में ही सारा ने अपना जादू दुनियाभर के लोगों पर चला दिया है. आज कोई उनकी अदाकारी पर फिदा है तो कोई क्यूटनेस, लुक्स और मस्तीभरे अंदाज पर. सारा भी ऐसे हर दिन सुर्खियों में आ ही जाती हैं. इस बार उनकी फोटोज काफी वायरल हो रही हैं.

Sara Ali Khan की मांग में दिखा सिंदूर

दरअसल, सारा अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक की झलक वह फैंस के साथ शेयर करना नहीं भूलतीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

इस बार सारा ने अपना देसी अवतार लोगों के साथ शेयर किया है. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस पिंक कलर की फ्लोरल प्रिंटेड साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं.

बहुत अलग दिख रही हैं सारा अली खान

सारा इन फोटोज में बिल्कुल भारतीय मिडिल क्लास परिवार की एक घरेलू महिला लग रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड सटल मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने 
हाथों में ग्रीन और येलो चूड़ियां पहनी है और मांग में सिंदूर लगाए हुए भी नजर आ रही हैं. फैंस के बीच एक्ट्रेस का ये अवतार खूब वायरल होने लगा है.

फिल्म का है लुक

वैसे, इससे पहले कि आप लोग अपने दिमाग पर ज्यादा जोर डालें, उससे पहले हम आपको बता देते हैं कि यह सारा कि फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' की शूटिंग के दौरान का लुक है. आज यानी 2 जून को रिलीज हुई इस फिल्म में सारा को इसी लुक में देखा जा रहा है. फिल्म में वह पहली बार विक्की कौशल के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी सारा अली खान

दूसरी ओर सारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उन्हें लगातार कई प्रोजेक्ट्स के लिए साइन किया जा रहा है. जल्द ही एक्ट्रेस 'ऐ वतन मेरे वतन' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है. इसके बाद वह 'मर्डर मुबारक' और जगन शक्ति के निर्देशन में बन रही अनटाइटल्ड फिल्म में भी दिखेंगीं.

ये भी पढ़ें- इलियाना डिक्रूज ने पहली बार दिखाई बॉयफ्रेंड की झलक, प्रेग्नेंसी की घोषणा के बाद सामने आई ये तस्वीरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़