Sara ali khan Cannes 2023: ब्राइडल लुक में सारा ने रेड कार्पेट पर मारी एंट्री, अप्सरा सी खूबसूरत लगीं एक्ट्रेस

Sara ali khan Cannes 2023: बीते दिन यानी 16 मई मंगलवार को फ्रेंच रिवेरा में कान फिल्म फेस्टिवल का धमाकेदार आगाज हुआ. कान्स के रेड कारपेट पर सितारों ने अपने हुस्न का जलवा बिखेरा. पहले दिन कान फिल्म फेस्टिवल में सारा अली खान ने अपना खूबसूरत सा डेब्यू किया.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 17, 2023, 11:00 AM IST
  • सारा अली खान ने कान्स में की शिरकत
  • एथनिक लुक में एक्ट्रेस ने ढाया कहर
Sara ali khan Cannes 2023: ब्राइडल लुक में सारा ने रेड कार्पेट पर मारी एंट्री, अप्सरा सी खूबसूरत लगीं एक्ट्रेस

नई दिल्ली: Sara ali khan Cannes 2023: 76वें कान फिल्म फेस्टिवल  2023 का आगाज हो गया है.  16 मई को फ्रेंच रिवेरा में रेड कार्पेट पर सितारों ने अपना जलवा दिखाया. इस दौरान हॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड की हसीनाओं ने भी अपनी खूबसूरती से सभी का दिल जीत लिया. कान्स फिल्म  फेस्टिवल के पहले दिन सारा अली खान ने डेब्यू किया. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का कान्स लुक खूब वायरल हो रहा है.

सारा का देसी लुक

विदेशी रेड कारपेट पर सारा अली खान ने देसी अंदाज में एंट्री मारी. इस मौके पर एक्ट्रेस ने अबू जानी का डिजाइन किया खूबसूरत सा लहंगा पहना था. एक्ट्रेस ने आइवरी क्रीम कलर के लहंगा कैरी किया था, जिसके साथ उन्हें सर पर दुपट्टा लिया हुआ है. वहीं कानों में मैचिंग इयररिंग्स और हाथ में डायमंड का ब्रेसलेट पहना हुआ है. मिनिमल मेकअप के साथ सारा ने अपना लुक पूरा किया. एक्ट्रेस का ये ब्राइडल लुक हर किसी को पसंद आ रहा है.

यूजर्स ने की तारीफ

सोशल मीडिया पर सारा अली खान का कान्स लुक छाया हुआ है. एक्ट्रेस की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. वहीं सोशल मीडिया यूजर्स भी एक्ट्रेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं. कुछ यूजर ने लिखा है, सारा हमारा देश और हमारे कल्चर को बेहद करीने से रिप्रेजेंट करती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

दूसरे ने लिखा- बेस्ट लुक बॉलीवुड का. तो वहीं एक यूजर्स ने लिखा, हमें आप पर गर्व है सारा.

इन फिल्मों में आएंगी नजर

सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म जरा बच के, जरा हटके को लेकर लाइम लाइट में हैं. एक्ट्रेस के साथ इस फिल्म में विक्की कौशल भी नजर आने वाले हैं. हाल में ही फिल्म ट्रेलर लॉन्च किया गया है, जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा हैं. फिल्म 2 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देनी वाली है.

इसे भी पढ़ें: Cannes 2023: मानुषी छिल्लर ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में किया शानदार डेब्यू, व्हाइट गाउन में खूबसूरत लगीं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़