जब सारा अली खान पर ही भारी पड़ गई उनकी शरारत, जानिए मजेदार किस्सा

सारा अली खान अपनी फिल्मों, अदाकारी और स्टाइलिश लुक्स के अलावा अपने चुलबुल अंदाज की वजह से भी जानी जाती हैं. सारा बचपन से ही बहुत शरारती रही हैं. एक बार तो उनकी ये शरारतें उन्हीं पर भारी पड़ गई थीं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 12, 2023, 11:15 AM IST
  • सारा अली खान ने की थी स्कूल में शरारतें
  • स्कूल से सस्पेंड होने वाली थीं सारा अली
जब सारा अली खान पर ही भारी पड़ गई उनकी शरारत, जानिए मजेदार किस्सा

नई दिल्ली: पटौदी परिवार में 12 अगस्त 1995 को एक नन्ही शहजादी का जन्म हुआ. नाम रखा गया सारा अली खान (Sara Ali Khan). पापा सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और मां अमृता सिंह (Amrita Singh) फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम थे, ऐसे में सारा का रुझान भी बचपन से ही फिल्मों की ओर रहा. देखते ही देखते आज सारा खुद भी फिल्मी दुनिया में एक बड़ा नाम हासिल कर चुकी हैं. आज उन्हें सैफ और अमृता की बेटी के साथ-साथ उनके अपने अलग अंदाज के लिए भी जाना जाता है.

बचपन से ही शरारती हैं Sara Ali Khan

शनिवार को सारा अपना 28वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. दुनियाभर से उन्हें ढेरों शुभकामनाएं मिल रही हैं. सारा को आज लगातार कई फिल्मों के ऑफर्स मिल रहे हैं. हालांकि, अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने मस्तीखोर मिजाज की वजह से जानी जाती हैं. सारा ने की शरारतें पूरी दुनिया में मशहूर हो चुकी हैं. इसकी झलक अक्सर सोशल मीडिया पर भी देखने को मिल जाती है. वैसे, सारा बचपन से ही बहुत शरारती रही हैं. एक बार तो उन्हें स्कूल से निकाले जाने की नौबत तक आ गई थी.

मां अमृता ने सारा को दी थी ये सीख

पहले तो हम आपको ये बता दें कि सारा तो स्कूल में एडमिशन भी उनकी एक शरारत की वजह से ही मिला था. वह 4 साल की थीं और परिवार को लगा अब सारा को स्कूल जाना चाहिए. ऐसे में मां अमृता सिंह ने एक स्कूल के प्रिंसिपल को कॉल किया और सारा की तारीफों के खूब पुल बांधने शुरू कर दिए. हालांकि, हेडमास्टर ने कहा कि वह खुद सारा से बात करना चाहते हैं. मां अमृता ने सारा को समझाया की बहुत तहजीब से हेडमास्टर के सामने पेश आएं. बात शुरू करने से पहले उन्हें नमस्ते या सलाम करें.

अचानक गाना गाने लगीं सारा

सारा ने जब हेडमास्टर से बात की तो उन्होंने अपनी मां की सिखाई कोई बात नहीं सुनी. सारा ने ना तो उन्हें सलाम किया और ना ही नमस्ते वह अचानक 'दमा दम मस्त कलंकदर' गाना गाने लगीं. उनकी इस हरकत को देख अमृता और सैफ दोनों ही परेशान हो गए. उन्हें लगा कि इस तरह तो इस लड़की को कहीं एडमिशन नहीं मिलेगा. हालांकि, प्रिंसिपल सारा की हरकत से बहुत इम्प्रेस दिखे. उन्हें सारा का कॉन्फिडेंस पसंद आया और उन्होंने उन्हें अपने स्कूल में एडमिशन दे दिया.

स्कूल में भी पड़ती थी डांट

सारा स्कूल में भी बहुत मस्ती किया करती थीं. उन्हें अक्सर अपने चुलबुले मिजाज की वजह से डांट पड़ती रहती थी. एक बार तो सारा ने बिल्कुल ही हद कर दी थी. अपनी इस हरकत का खुलासा सारा ने खुद अपने एक इंटरव्यू के दौरान किया था. उन्होंने बताया कि उन्होंने स्कूल में एक प्रैंक किया था जो उन पर काफी भारी पड़ गया.

सारा ने की थी ये हरकत

सारा ने बताया कि उन्होंने अपनी क्लासरूम के पंखे पर एक बार बहुत सारा गोंद डाल दिया था. जब पंखे चलाए गए तो पूरा गोंद क्लास में फैल गया. उनकी इस हरकत की शिकायत प्रिंसिपल तक से कर दी गई. इसके बाद उन्हें इस प्रैंक के लिए प्रिंसिपल से बहुत डांट पड़ी. यहां तक की सारा को सस्पेंड तक करने की नौबत आ गई, लेकिन फिर प्रिंसिपल ने उन्हें वॉर्निंग देकर छोड़ दिया.

बेहतरीन अदाकारा है सारा अली खान

सारा अली खान आज अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जानी जाती हैं. वह सबसे पॉपुलर और सक्सेसफुल स्टारकिड्स में एक कही जाती हैं. सारा ने साबित किया है कि वह किसी भी किरदार को बखूबी पर्दे पर उतार सकती हैं.

ये भी पढ़ें- Adipurush OTT Release: विवाद के बाद गुपचुप OTT पर रिलीज की 'आदिपुरुष', जानिए कहां देख सकते हैं फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़