सपना गिल ने की थी क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के साथ हाथापाई, जानिए करती हैं क्या काम!

Prithvi Shaw Video: क्रिकेटर पृथ्वी शॉ से जुड़ा एक बड़ा विवाद हाल ही में सामने आया. पृथ्वी शॉ के साथ एक महिला हाथापाई करते हुए नजर आईं. इस महिला ने बाद में पृथ्वी पर उत्पीड़न का भी आरोप लगाया. इस पूरे विवाद में सपना गिल नाम की इस महिला को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 17, 2023, 07:50 AM IST
  • सपना गिल हैं भोजपुरी स्टार
  • रवि किशन संग किया है काम
सपना गिल ने की थी क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के साथ हाथापाई, जानिए करती हैं क्या काम!

Prithvi Shaw attacked: क्रिकेटर पृथ्वी शॉ का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में मुंबई के एक होटल के बाहर क्रिकेटर पृथ्वी शॉ और एक लड़की के बीच हाथापाई होते नजर आ रही है. खबरें सामने आई हैं कि ये सारी घटना पृथ्वी के सेल्फी ना देने की वजह सो हुई. लड़की का नाम सपना गिल बताया जा रहा है. लड़की को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आइए अब इसी सपना के बारे में आपको बताते हैं.

एक्ट्रेस हैं सपना गिल

सपना गिल सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं. इंस्टाग्राम की बात करें तो उनके 2 लाख 18 हजार से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वो हमेशा रील्स और वीडियोज के जरिए अपने चाहने वालों से कनेक्टेड रहती हैं. सपना पेशे से एक एक्ट्रेस भी हैं उन्होंने भोजपुरी फिल्मों में अपनी एक्टिंग से तहलका भी मचाया है. सपना गिल ने 2017 में 'काशी अमरनाथ' और 2021 में 'मेरा वतन' में काम किया था.

बड़े सितारों संग किया काम

काशी अमरनाथ काफी बड़ी फिल्म थी. सपना गिल ने इस फिल्म में आम्रपाली दुबे, दिनेश लाल यादव और भोजपुरी एक्टर रवि किशन के साथ स्क्रीन शेयर की थी. सपना हमेशा अपने बोल्ड लुक की वजह से चर्चा में रहती हैं. हालांकि क्रिकेटर के साथ इस तरह से हाथापाई करने के चक्कर में वो काफी बदनाम हो रही हैं.

मामला हुआ गड़बड़

एक्ट्रेसेस के साथ क्रिकेटर्स का रिश्ता औऱ नाम हमेशा से ही जुड़ता आया है. उर्वशी रौतेला ऋषभ पंत और नसीम शाह की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. भारत-पाक मैच के दौरान अगर वो स्टेडियम में दिखाई देती हैं तो लोग उनके नाम की भी हूटिंग करते हैं. फिलहाल उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद उनकी अच्छ सेहत की दुआ भी मांगी थी.

ये भी पढ़ें- Selfie New Trailer OUT: अपने ही सुपरस्टार के खिलाफ दिखा सबसे बड़ा फैन, इमरान हाशमी ने ली अक्षय कुमार से टक्कर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़