संजीदा शेख ने सादगी के साथ लगाया बोल्डनेस का तड़का, 37 की उम्र में दिखाया परफेक्ट फिगर

संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) का नया लुक एक बार फिर से लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है. एक्ट्रेस की अदाओं ने फैंस को हमेशा ही मदहोश किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 28, 2022, 03:30 PM IST
  • संजीदा शेख का नया लुक वायरल
  • सादगी में भी हॉट दिखती हैं संजीदा
संजीदा शेख ने सादगी के साथ लगाया बोल्डनेस का तड़का, 37 की उम्र में दिखाया परफेक्ट फिगर

नई दिल्ली: एक्ट्रेस संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) अपने लंबे एक्टिंग करियर में कई तरह के किरदारों को बखूबी पर्दे पर अदा कर चुकी हैं. टीवी शोज से लेकर उन्हें बॉलीवुड की फिल्मों में भी देखा जा चुका है. वहीं, पिछले कुछ वक्त से एक्ट्रेस अपने लुक्स और बोल्डनेस के कारण काफी चर्चा में रहने लगी हैं. अब फिर से संजीदा ने अपना लेटेस्ट लुक शेयर किया है.

Sanjeeda ने लहंगे में लगाया बोल्डनेस का तड़का

संजीदा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हो गई हैं. अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक की झलक वह अपने चाहने वालों के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. अब उन्होंने अपना लेटेस्ट फोटोशूट फैंस को दिखाया है. इस फोटो में एक्ट्रेस को रेड कलर का लहंगा और मेहरून रंग का ब्रालेट टॉप पहने हुए देखा जा रहा है.

संजीदा की सादगी ने जीता दिल

संजीदा ने अपने इस लुक को नो-मेकअप लुक दिया है. उन्होंने इस अवतार को सिर्फ माथे पर एक लाल बिंदी लगाकर कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को मैसी टच के साथ ओपन रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjeeda Shaikh (@iamsanjeeda)

इस फोटो में संजीदा की सादगी ही नहीं, उनका परफेक्ट फिगर भी लोगों का ध्यान खींच रहा है. एक्ट्रेस ने 37 साल की उम्र में भी खुद को बहुत फिद रखा हुआ है.

इस फिल्म में दिखेंगी संजीदा

गौरतलब है कि संजीदा कुछ वक्त पहले ही पंजाबी फिल्म 'मैं ते बापू' में नजर आई थीं. इस फिल्म में उन्हें पंजाबी सिंगर और एक्टर परमीश वर्मा के साथ देखा गया था. फिलहाल संजीदा 'कुन फाया कुन' टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर चर्चा में हैं.

ये भी पढ़ें- राजकुमारी हैं अदिति राव हैदरी, ऑडिशन में इंटीमेट सीन देकर बटोरी थी चर्चा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़