ज्यादा से ज्यादा साउथ फिल्में करेंगे संजय दत्त, बॉलीवुड को एक्टर ने दी ये बड़ी सलाह

संजय दत्त (Sanjay Dutt) बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉपुलर और दिग्गज एक्टर में से एक हैं. उन्होंने अपने करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया है, लेकिन अब एक्टर एक बड़ा फैससा लेते हुए हर किसी को हैरान कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 21, 2022, 12:45 PM IST
  • संजय दत्त ने लिया बड़ा फैसला
  • साउथ फिल्मों में काम करेंगे एक्टर
ज्यादा से ज्यादा साउथ फिल्में करेंगे संजय दत्त, बॉलीवुड को एक्टर ने दी ये बड़ी सलाह

नई दिल्ली: संजय दत्त पिछले कुछ समय से साउथ फिल्मों में काम कर रहे हैं. 'केजीएफ चैप्टर 2' से कन्नड़ इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद अब संजय फिल्म 'थलापति 67' से तमिल फिल्मों में डेब्यू करने जा रहे हैं. वहीं जल्द ही संजय की दूसरी कन्नड़ फिल्म 'केडी द डेविल' रिलीज होने वाली है. हाल ही में फिल्म का हिंदी टाइटल टीजर रिलीज हुआ है. इसी फिल्म के इवेंट के दौरान संजय ने ने कहा कि वह ज्यादा से ज्यादा साउथ फिल्मों में काम करना चाहते हैं.

साउथ में पैशन और प्यार

मीडिया से बात करते हुए संजय ने कहा, 'मैंने केजीएफ और एस एस राजामौली सर के साथ काम किया है. मैंने देखा कि साउथ में बहुत पैशन, प्यार और एनर्जी के साथ फिल्में बनाई जा रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

संजय ने कहा, 'मैंने केजीएफ में काम किया और अब मैं डायरेक्टर प्रेम के साथ केडी - द डेविल में काम कर रहा हूं. मुझे ऐसा लगता है कि अब मैं और साउथ इंडियन फिल्मो में काम करने वाला हूं. 

आरआर-केजीएफ को फिल्म दे पाएगी टक्कर

इवेंट के दौरान मीडिया ने फिल्म के डायरेक्टर प्रेम से पूछा गया कि ये फिल्म बाहुबली, आरआरआर और केजीएफ का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी. इस पर एक्टर ध्रुव ने कहा कि मैं कोई फेक कमेंट नहीं करने वाला, लेकिन अगर दर्शकों को फिल्म पसंद आएगी तो ये फिल्म जरूर उनका रिकॉर्ड तोड़ेगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

इस फिल्म में ध्रुव सरजा लीड रोल में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म 1970 के रियल लाइफ इंसिडेंट पर आधारित है.

हिंदी फिल्मों पर क्या बोले संजय

इवेंट में संजय ने बॉलीवुड को सलाह भी दी कि उन्हें अपनी जड़ों को नहीं भूलना चाहिए. यही बात साउथ फिल्मों की ताकत बनी हुई है. एक्टर की हिंदी फिल्म की बात करें तो हाल में वह बॉलीवुड फिल्म शमशेरा में नजर आए थे. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला और फिल्म फ्लॉप हो गई थी. वहीं उनकी फिल्म पृथ्वीराज भी फ्लॉप हो गई थी. अब संजय फिल्म घुड़चढ़ी में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ रवीना टंडन, पार्थ समथान और खुशाली कुमार लीड रोल में होंगी.

ये भी पढ़ें- Video: गोविंदा ने पत्नी सुनीता को किया किस, तो बेटी ने छिपा लिया मुंह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़