संजना संघी के एथनिक लुक पर दिल हार बैठेंगे आप! खूबसूरत आउटफिट में किया मदहोश

संजना संघी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. एक्ट्रेस के फैंस आज पूरे देशभर में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब हैं. ऐसे में एक्ट्रेस के लुक्स भी काफी वायरल होते रहते हैं. अब एक बार फिर से उन्होंने अपनी अदाओं का जादू फैंस पर चला दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 21, 2022, 09:52 PM IST
  • संजना संघी ने सूट में भी दीवाना बना दिया है
  • संजना के हर दिन नए लुक्स देखने को मिलते हैं
संजना संघी के एथनिक लुक पर दिल हार बैठेंगे आप! खूबसूरत आउटफिट में किया मदहोश

नई दिल्ली: संजना संघी (Sanjana Sanghi) ने अपनी पहली लीड रोल वाली फिल्म 'दिल बेचारा' से ही दुनियाभर के दर्शकों के बीच एक खास पहचान हासिल कर ली थी. हालांकि, इसके बाद भी एक्ट्रेस कई फिल्मों में नजर आईं, लेकिन उनकी एक्टिंग को खास सराहना हासिल नहीं हुई. इसके बावजूद एक्ट्रेस लाइमलाइट में बनी रहती हैं. इसका एक खास कारण संजना की बोल्ड और स्टाइलिश अदाएं हैं, जिसे देखने के लिए हमेशा ही उनके फैंस उत्साहित रहते हैं.

Sanjana Sanghi ने सूट में भी दिखाई कातिलाना अदाएं

संजना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पेज पर नए-नए लुक्स देखने को मिलते रहते हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं से सभी का ध्यान खींच लिया है. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस का एथनिक अंदाज हर किसी को उनका दीवाना बना रहा है. संजना ने इस फोटोशूट के लिए ब्लू वेलवेट का प्लाजो सूट पहना है, जिस पर गोल्डन थ्रेड एम्ब्रॉयडरी की गई है.

बेहद खूबसूरत लग रही हैं संजना संघी

संजना ने इस लुक को मैचिंग के हैवी ईयरिंग्स के साथ कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने न्यूड मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा है. एक्ट्रेस इस लुक में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjana Sanghi (@sanjanasanghi96)

उन्होंने अपने इस स्टाइलिश और अट्रैक्टिव लुक फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने एक से एक पोज दिए हैं. इस लुक में एक्ट्रेस से नजरें हटाना भी मुश्किल हो गया है. फैंस उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी संजना संघी

गौरतलब है कि संजना को पिछली बार इसी साल रिलीज हुई फिल्म 'राष्ट्र कवच ओम' में देखा गया था. फिल्म वह 'धक धक' टाइटल से बन रही अगली फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. संजना के चाहने वाले उन्हें फिर से नए अंदाज में पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- Christmas की तैयारियों जुटीं श्वेता तिवारी, बेटी पलक ने शेयर की खास फोटोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़