शाहरुख खान की नन्ही अंजलि को मिला हमसफर, न्यू ईयर पर डायमंड रिंग से किया प्रपोज!

शाहरुख खान की बेटी के रूप में पॉपुलर सना सईद अब जल्द ही शादी करने वाली हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर उनके प्रपोजल के वीडियो ने तहलका मचा रखा है जिसे देखकर सब उन्हें बधाई दे रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 1, 2023, 03:27 PM IST
  • सना सईद ने शेयर की वीडियो
  • बॉयफ्रेंड ने किया प्रपोज
शाहरुख खान की नन्ही अंजलि को मिला हमसफर, न्यू ईयर पर डायमंड रिंग से किया प्रपोज!

नई दिल्ली: 'कुछ कुछ होता है' कि छोटा अंजलि तो आपको याद होगी ही. शाहरुख खान की उस नन्ही परी को कोई कैसे भूल सकता है. जो अपने पापा के लिए दुल्हनिया लाने चली थी. ऐसे में अब शाहरुख खान की ऑनस्क्रीन बेटी बड़ी हो गई हैं. ऐसे में अंजलि यानि सना सईद ने सगाई कर ली है.

सना ने कर दी हां

न्यू ईयर के खास मौके पर सना के बॉयफ्रेंड ने उन्हें प्रपोज कर दिया. सना ने एक वीडियो शेयर कर फैंस को खुशखबरी दी है. कैप्शन में सना ने बस दिल, रिंग और प्यार वाले इमोजी ही बनाए. आखिरकार इस साल की पहली खुशखबरी सना ने शेयर कर ही दी. उन्हें स्टूडेंट ऑफ द ईयर में एक बेहद ग्लैमरस अवतार में देखा गया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sana Saeed (@sanaofficial)

घुटने पर बैठ किया प्रपोज

सना सईद के बॉयफ्रेंड साबा वॉनर ने उन्हें घुटनों पर बैठकर प्रपोज किया. बस फिर क्या सना ने भी हाथ आगे बढ़ा दिया. सना डायमंड रिंग को वीडियो में फ्लॉन्ट करती नजर आईं. इस वीडियो में सना ब्लैक कलर के गाउन में नजर आईं. इसके अलावा अपने मंगेतर के साथ कई कमाल के पोज भी दिए.

साबा वॉनर कौन हैं?

साबा वॉनर एक हॉलीवुड साउंड डिजाइनर हैं. साबा लॉस एंजेलिस के रहने वाले हैं. साबा अक्सर सना के साथ तस्वीरों और वीडियोज शेयर करते रहते हैं. सना के चाहने वालों औऱ करीबी दोस्तों ने उन्हें इस स्पेशल ऑकेजन पर बधाई दी. आखिरकार छोटी अंजलि को भी अपने सपनों का राहुल मिल ही गया.

ये भी पढ़ें- डायरेक्शन की दुनिया में कमबैक रहे हैं करण जौहर, वीडियो साझा कर कही ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़