Samantha: 'सिटाडेल' के सेट पर घायल हुईं सामंथा, फोटो शेयर कर बयां किया दर्द

Samantha: सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों अपनी आने वाली वेब सीरीज 'सिटाडेल' के हिंदी वर्जन की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. बता दें कि एक्शन सीन की शूटिंग करते समय एक्ट्रेस घायल हो गईं. हाल में ही उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 28, 2023, 07:58 PM IST
  • 'सिटाडेल' में नजर आईं समांथा रुथ प्रभु
  • फिल्म के सेट पर चोटिल हुई एक्ट्रेस
Samantha: 'सिटाडेल' के सेट पर घायल हुईं सामंथा, फोटो शेयर कर बयां किया दर्द

नई दिल्ली: Samantha: सामंथा रुथ प्रभु जल्द ही वेब सीरीज 'सिटाडेल' के जरिए लोगों का मनोरंजन करने को तैयार हैं. इस बीच एक्ट्रेस से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. शूटिंग के दौरान सामंथा को काफी चोट लग गई है. वह एक्शन थ्रिलर वेब सीरीज के इंडियन वर्जन की शूटिंग कर रही हैं. हादसा एक एक्शन सीन की शूटिंग करते समय हुआ. इसकी पिक्चर शेयर कर उन्होंने अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी हैं.

घायल हुईं सामंथा

सामंथा अपनी जिंदगी की हर अफडेट को अपने फैंस से शेयर करना नहीं भूलतीं हैं. अब एक्ट्रेस ने अपने घायल हाथों की एक पिक्चर सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस फोटो में उनके हाथ में चोटों के निशान नजर आ रहे है, हाथों में कट भी लगे हैं, जिनसे खून निकल रहा है. फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'पर्क ऑफ एक्शन'.

सेट पर वापसी जैसा एक्सपीरियंस

सामंथा रुथ प्रभु ने सीरीज पर काम शुरू करने पर खुशी जताते हुए कहा था कि 'द फैमिली मैन 2' में काम करने की वजह से इस टीम के साथ जुड़ना मेरे लिए घर वापसी जैसा है. मुझे पहली बार वरुण के साथ काम करने का मौका मिल रहा है,

जो एक जिंदादिल कलाकार हैं और अपने आसपास के माहौल को बेहद खुशनुमा रखते हैं.

ऑरिजनल में प्रियंका चोपड़ा आईं नजर

बता दें कि इस वेब सीरीज के ऑरिजनल वर्जन में प्रियंका चोपड़ा लीड रोल में हैं. वहीं इसके इंडियन संस्करण में सामंथा लीड रोल प्ले करती नजर आएंगी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शो की शूटिंग फिलहाल मुंबई में चल रही है. एक्ट्रेस को लेकर मेकर्स राज और डीके ने कहा कि जब शो की स्क्रिप्ट फाइनल हो गयी थी तो पहली पसंद सामंथा ही थीं.

ये भी पढ़ें- सफेद साड़ी में 'अनुपमा' ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, किलर लुक देख मदहोश हुए फैंस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़