दिवाली से पहले पटाखा बनीं सामंथा रुथ प्रभु, बोल्ड अदाओं से किया हैरान

सामंथा रुथ प्रभु ने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ किलर अदाओं का जादू भी लोगों पर खूब चलाया है. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस का ग्लैमरस अवतार वायरल हो रहा, जिसमें सामंथा एथनिक लुक में भी हॉटनेस का तड़का लगा रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 10, 2023, 04:44 PM IST
    • सामंथा ने चलाया हुस्न का जादू
    • किलर अदाओं में दिए कई पोज
दिवाली से पहले पटाखा बनीं सामंथा रुथ प्रभु, बोल्ड अदाओं से किया हैरान

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के चाहने वाले आज पूरी दुनिया में मौजूद हैं. एक्ट्रेस ने अपनी अदाकारी से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है. उन्होंने लंबे फिल्मी करियर में हर कदम खुद को साबित किया है. यही कारण है कि आज सामंथा की फैन फॉलोइंग में बच्चे से लेकर बूढ़े तक, हर उम्र के लोग शुमार हैं. अपनी कमाल की अदाकारी के अलावा सामंथा स्टाइल और हॉटनेस के मामले में भी हर एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर दे सकती हैं.

सामंथा का नया फोटोशूट हुआ वायरल

वैसे, तो सामंथा अक्सर अपनी फिल्मों से लेकर पर्सनल जिंदगी के कारण भी काफी सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन वह अपने लुक्स की वजह से भी सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. अब फिर से सामंथा के लेटेस्ट फोटोशूट का नया लुक वायरल होने लगा है. दिवाली के मौके पर सामंथा का सिजलिंग अवतार फैंस के भी होश उड़ा रहा है.

लहंगे में भी हॉट दिख रही हैं सामंथा

लेटेस्ट फोटोशूट के लिए सामंथा ने लाइट शेड हैवी सीक्वेंस वाला लहंगा और ब्रालेट ब्लाउज कैरी किया है. अपने इस लुक को एक्ट्रेस ने मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

उन्होंने यहां सटल बेस के साथ न्यूड ग्लॉसी लिप्स और न्यूड आई मेकअप रखा है. इसके साथ एक्ट्रेस ने डायमंड की ज्वेलरी कैरी की है. सामंथा इस लुक में बेहद खूबसूरत और हॉट दिख रही हैं. फैंस की नजरें अब उनकी अदाओं पर टिकी रह गई हैं.

सामंथा की अदाओं ने किया मदहोश

सामंथा ने अपने इस स्टनिंग लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए किलर पोज दिए हैं. एक्ट्रेस का नया फोटोशूट अब कुछ ही देर में काफी वायरल हो रहा हैं. कुछ मिनटों में ही एक्ट्रेस की फोटोज पर 6 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, जो हर मिनट तेजी से बढ़ते जा रहे हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी सामंथा

दूसरी ओर सामंथा के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस कई बड़े प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं. जल्द ही उन्हें 'चेन्नई स्टोरीज' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है. फैंस उन्हें एक बार फिर से पर्दे पर देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- नेट की लाल साड़ी में 'अनुपमा' की काव्या ने ढाया कहर, कातिलाना अदाओं से किया वार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़