सामंथा रुथ प्रभु की हेल्थ अपडेट आई सामने, क्लोज फ्रेंड ने किया बड़ा खुलासा

अपनी शानदार एक्टिंग और डांस से फैंस को अपना दीवाना बनाने वाली दिग्गज एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु की हेल्थ का लेटेस्ट अपडेट उनकी दोस्त ने रिलीज किया है, जिसे जानने के लिए फैंस बेताब हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 4, 2023, 09:30 AM IST
  • समांथा की हालत में हुआ सुधार
  • दोस्त ने हेल्थ से जुड़ा अपडेट बताया
सामंथा रुथ प्रभु की हेल्थ अपडेट आई सामने, क्लोज फ्रेंड ने किया बड़ा खुलासा

नई दिल्ली: Samantha Ruth Prabhu Health: साउथ फिल्म इंडस्ट्री की शानदार एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु के लिए साल 2022 अच्छा नहीं रहा है. बीते साल एक्ट्रेस को एक सीरियस बीमारी का सामना करना पड़ा. इसी के बाद से सामंथा रुथ प्रभु के फैंस उनकी हेल्थ (Health) से जुड़ी हुई हर बात को जानने के लिए उत्सुक रहते हैं. अबएक्ट्रेस के एक करीबी ने उनकी सेहत को लेकर खुलासा कर दिया है.

कैसी हैं समांथा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सामंथा रुथ प्रभु के एक करीबी दोस्त ने एक्ट्रेस की सेहत को लेकर जानकारी दी है. उन्होंने कहा कि 'सामंथा अब पूरी तरह से ठीक हो गई हैं और अब पूरी तरह से अपने काम पर लौटने के लिए तैयार है.' एक्ट्रेस के दोस्त ने आगे कहा कि 'अगर आप उसे काल करना चाहते है तो कर सकते हैं, लेकिन वो कहीं बाहर नहीं गई थी. 

क्या हुआ था एक्ट्रेस को

सामंथा रुथ प्रभु ने सोशल मीडिया पोस्ट कर सबको बीमारी के बारे में बताया था. सामंथा ने बताया कि वह इन म्योसाइटिस (Myositis) नामक बीमारी से जूझ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

जिसके बाद कई सेलिब्रिटीज ने कमेंट कर सामंथा के ठीक होने की कामना की थी. सामंथा की इस पोस्ट के बाद उनके फैंस चिंतित हो गए हैं.

इन फिल्मों में आएंगी नजर

सामंथा रुथ प्रभु वापस आने के बाद सबसे पहले विजय देवरकोंडा के साथ अपनी फिल्म को पूरा करेंगी. इसके बाद अमेजान प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाले प्रोजेक्ट पर काम शुरु करेंगी. इनके अलावा भी एक्ट्रेस के पास और भी कई बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स हैं जिसमें उनके फैंस एक बार फिर से उन्हें जलवा दिखाते हुए देखेंगे.

ये भी पढ़ें- इस साल OTT पर अनन्या पांडे बिखेरेंगी जादू, इस सीरीज से करने जा रही हैं डेब्यू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़