Shaakuntalam का ट्रेलर हुआ रिलीज, लॉन्च इवेंट में भावुक हुई समांथा रुथ प्रभु

Samantha Ruth Prabhu Emotional: साउथ सुपरस्टार सामंथा रूथ प्रभु अपनी आने वाली फिल्म शाकुंतलम के लेकर काफी एक्साइटेड हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 9, 2023, 05:31 PM IST
  • 'शाकुन्तलम्' का ट्रेलर हुआ लॉन्च
  • सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
Shaakuntalam का ट्रेलर हुआ रिलीज, लॉन्च इवेंट में भावुक हुई समांथा रुथ प्रभु

नई दिल्ली: साउथ अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अपनी आने वाली फिल्म शाकुंतलम (Shaakuntalam) के ट्रेलर लॉन्च पर इमोशनल नजर आई. एक्ट्रेस इमोशनल हुई, उस वक्त वहां फिल्म की कास्ट मौजूद थी. एक्ट्रेस को इमोशनल होते देख वहां बैठे लोगों ने उन्हें टिशू पेपर दिया.जिसके बाद वहां मौजूद स्टार कास्ट ने माहौल को लाइट किया.

'शाकुंतलम' में दिखेंगी एक्ट्रेस

'यशोदा' से धमाल मचाने के बाद सामंथा रुथ प्रभु की अगली फिल्म 'शाकुंतलम' है. फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म में एक्ट्रेस एक राजकुमारी के रोल में नजर आएंगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BollywoodLife (@ibollywoodlife)

ये एक पौराणिक फिल्म है जिसमें सामंथा के साथ देव मोहन लीड रोल में दिखाई देंगे. फिल्म के नए पोस्टर के साथ ट्रेलर भी लॉन्च कर दिया गया है. 

आरहा के लुक ने जीता दिल

सामंथा रुथ की अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन शुरू हो गया है. 'शाकुंतलम' को तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम के अलावा हिंदी में भी रिलीज किया जाएगा. फिल्म 3डी में भी उपलब्ध होगी. ट्रेलर में अल्लू अर्जुन की बेटी आरहा के लुक ने हर किसी का दिल जीत लिया है.

बता दें 'शाकुंतलम' पहले नवंबर 2022 में ही रिलीज होने वाली थी, लेकिन मेकर्स ने इसे पोस्टपोन कर दिया था, अब फाइनली एक बार फिर से इसकी नई रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है. फिल्म 17 फरवरी को रिलीज हो रही है.

ये स्टार्स आएंगे नजर

आपको बता दें, 'शाकुंतलम' फिल्म कालिदास के एक लोकप्रिय भारतीय नाटक 'शकुंतला' पर आधारित है. अभिनेता देव मोहन फिल्म में पुरु राजवंश के राजा दुष्यंत के रोल में नजर आएंगे. अल्लू अर्जुन की बेटी अरहा तेलुगु में इस फिल्म के साथ अपनी शुरुआत करेंगी. फिल्म में अदिति बालन, मोहन बाबू, सचिन खेडेकर, गौतमी, अदिति बालन, अनन्या नगल्ला और वार्शिनी साउंडराजन भी दिखाई देंगे. 

ये भी पढ़ें- Tunisha Sharma Suicide Case: शीजान खान की बढ़ी मुश्किलें, जमानत याचिका पर टली सुनवाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़