Citadel से सामने आया Samantha Ruth Prabhu का लुक, वरुण धवन संग मचाएंगी धमाल

Citadel First look: फेमस वेब सीरीज 'सिटाडेल' की शूटिंग शुरू हो चुकी है. सामंथा रुथ प्रभु की पहली लुक सामने आ गई है. इतना धाकड़ अवतार देख लोगों के तो होश ही उड़ गए हैं. वे बहुत कमाल की लग रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 2, 2023, 01:02 PM IST
  • सामंथा रुथ प्रभु ने दिया सरप्राइज
  • 'सिटाडेल' में वरुण संग आएंगी नजर
Citadel से सामने आया Samantha Ruth Prabhu का लुक, वरुण धवन संग मचाएंगी धमाल

नई दिल्ली: इंडियन यूनिवर्स में Citadel अब धूम मचाने आ रहा है. 'सिटाडेल' में बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और साउथ की कातिल हसीना सामंथा रुथ प्रभु भी नजर आने वाली हैं.सामंथा ने इस खास मौके का फायदा उठाते हुए सोशल मीडिया पर अपने फैंस को अपनी खौफनाक अदा दिखाते हुए पोस्ट शेयर किया है.

शूटिंग जारी है Citadel shooting started

'सिटाडेल'  को रुसो ब्रदर्स डायरेक्ट कर रहे हैं. 'सिटाडेल' की शूटिंग अभी मुंबई में जारी है. 'सिटाडेल' को इंस्टालमेंट में रिलीज किया जाएगा. ये एक स्पाइ सीरीज है जिसे Raj Nidimoru और कृष्णा डीके डायरेक्ट कर रहे हैं. 'सिटाडेल' के साथ ही वरुण धवन ओटीटी डेब्यू करने वाले हैं. वहीं सामंथा की बता करें तो 'द फेमिली मैन 2' में इससे पहले अपना ओटीटी डेब्यू कर चुकी हैं.

सामंथा की लुक आई सामने

सामंथा ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि मिशन शुरू हो गया है. हमने भारत की 'सिटाडेल' की शूटिंग शुरू कर दी है. सामंथा बेहद राउडी अवतार में दिखाई दे रही हैं. काले रंग की ब्लैक जैकेट और ब्लैक पैंट में वो 'गुलाम' की रानी मुखर्जी की तरह दमदार लग रही हैं. उनका भौकाल देख तो हॉलीवुड की हीरोइंस भी शरमा जाएंगी.

अभी हैं बीमार

हाल ही में सोशल मीडिया पर ये अफवाह फैली हुई थी कि सामंथा रुथ प्रभु अपनी बीमारी वजह से 'सिटाडेल' नहीं करेंगी. पिछले ही साल सामंथा को एक ऑटोइम्यून डिजीज हो गई थी. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ त्सवीरें भी शेयर की थीं. ऐसे में फैंस लगातार उनकी सेहत की दुआ मांग रहे हैं. फिलहाल तो टसिटाडेलट से अलग होने की खबरें बेबुनियाद हैं. वो ताबड़तोड़ काम भी कर रही हैं और अपनी बीमारी को भी मुंहतोड़ जवाब दे रही हैं.

ये भी पढ़ें: Ponniyin Selvan 2: मणिरत्नम की मेगा बजट 'पीएस 2' अप्रैल में देगी दस्तक, कुछ ऐसी होगी फिल्म की कहानी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़