Sam Bahadur Teaser Out: मानेकशॉ बन विक्की कौशल बिखेरेंगे देशभक्ति का रंग, रौंगटे खड़े कर देगा टीजर

Sam Bahadur Teaser Out: विक्की कौशल स्टारर फिल्म सैम बहादुर का हर कोई बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहा है. इस सस्पेंस को खत्म करते हुए मेकर्स ने फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है. टीजर तेजी से वायरल हो रहा है, विक्की कौशल को मानेकशॉ का किरदार में देख फैंस काफी खुश हो रहे हैं.    

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 13, 2023, 07:15 PM IST
    • सामने आया 'सैम बहादुर' का लेटेस्ट टीजर
    • इस दिन रिलीज होगी विक्की कौशल की सैम बहादुर
Sam Bahadur Teaser Out: मानेकशॉ बन विक्की कौशल बिखेरेंगे देशभक्ति का रंग, रौंगटे खड़े कर देगा टीजर

नई दिल्ली: Sam Bahadur Teaser Out: विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' का टीजर रिलीज हो गया है. भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के रोल में विक्की कौशल बेहद दमदार लग रहे हैं. टीजर में सैम बहादुर की दमदार डायलॉग डिलीवरी से लेकर शानदार अभिनय तक हर पार्ट की तारिफ हो रही है. बता दें कि हाल ही में फिल्म के नए पोस्टर के साथ विक्की कौशल ने फिल्म के टीजर की घोषणा की थी. 

सामने आया 'सैम बहादुर' का टीजर

बॉलीवुड बायोपिक फिल्में बनाने के मामले में कभी पीछे नहीं रहता.  इसी लिस्ट में नया नाम और जुड़ गया है फिल्म 'सैम बहादुर'का, फिल्म का टीजर देख सभी के दिल में देशभक्ति की भावना फिर से तरो ताजा हो गई है. फिल्म में विक्की कौशल का लुक दमदार लग रहा है. टीजर में सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख भी नजर आ रही हैं. फातिमा सना शेख फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में हैं. सोशल मीडिया पर 'सैम बहादुर' के इस टीजर का काफी पसंद किया जा रहा है.'सैम बहादुर' के टीजर की सबसे खास बात जो देखने को मिलती है वह ये है कि इसमें देशभक्ति से भरपूर एक से एक डायलॉग बोले गए हैं.

क्या है फिल्म की कहानी

'सैम बहादुर' के टीजर में दिखाया गया है कि सैम मानेकशॉ देश के लिए सारी हदें पार करने के लिए तैयार थे. यहां तक कि उन्होंने पॉलिटिक्स की दुनिया में भी जाने से इंकार कर दिया था. सैम मानेकशॉ का रोल निभा रहे विक्की कौशल टीजर में एक जगह कह रहे हैं कि मुझे पॉलिटिक्स में कोई दिलचस्पी नहीं है. 'सैम बहादुर' में 1970 का वह युद्ध दिखाया जाएगा, जिसके बाद बंग्लादेश बना था. साल 1971 में हुए युद्ध में पाकिस्तान को हराने का क्रेडीट सैम मानेकशॉ को ही मिलता है. फिल्म को लेकर ये बात भी कहा जा रहा है कि फिल्म को बनाने में 7 साल का वक्त लगा था.

कब रिलीज होगी फिल्म

इस बायोपिक को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में विक्की के अलावा फातिमा  सना शेख, नीरज काबी, सान्या मल्होत्रा, जीशान आयूब अहम रोल में नजर आएंगे. फिल्म को 1 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज की जाएगी. विक्की की ये मेघना के साथ दूसरी फिल्म है, इससे पहले दोनों ने फिल्म राजी में साथ काम किया था. आपको बता दें की विक्की कौशल की सैम बहादुर का बॉक्स ऑफिस क्लैश रणबीर कपूर स्टारर 'एनिमल' से होगा. 

ये भी पढ़ें- TRP List Week 40: 'अनुपमा' को लगा तड़का झटका, इस शो ने जमाया पहले पायदान पर कब्जा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़