Sam Bahadur Screening: सैम बहादुर की स्पेशल स्क्रीनिंग पर रेखा ने किया कुछ ऐसा, सोशल मीडिया पर यूजर कर रहे जमकर तारीफ

Sam Bahadur Screening: मेघना गुलजार निर्देशित फिल्म 'सैम बहादुर' कुछ घंटो में रिलीज होने वाली है. हाल ही में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी जहां बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल हुए जिनमें रेखा भी थीं. स्क्रीनिंग में उन्होंने कुछ ऐसा किया जिसकी वजह से काफी वायरल हो रही हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 30, 2023, 04:46 PM IST
    • 'सैम बहादुर' की स्क्रीनिंग पर रेखा ने जीता दिल
    • स्क्रीनिंग के दौरान फिल्म के सम्मान में किया ये काम
Sam Bahadur Screening: सैम बहादुर की स्पेशल स्क्रीनिंग पर रेखा ने किया कुछ ऐसा, सोशल मीडिया पर यूजर कर रहे जमकर तारीफ

नई दिल्ली: Sam Bahadur Screening: विक्की कौशल स्टारर फिल्म 'सैम बहादुर' 1 दिसंबर यानी कल रिलीज होने वाली है. फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया है, दर्शकों में भी फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है. हाल ही में मेकर्स ने मुंबई में  फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी. स्क्रीनिंग को अटेंड करने कई बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे जिसमें रेखा भी शामिल थीं. 

सैम बहादुर देखने पहुंचे बॉलीवुड सेलेब्स 

फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान बॉलीवुड के कई स्टार्स को स्पॉट किया गया जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, सारा अली खान. इसके अलावा स्क्रीनिंग अटेंड करने विक्की कौशल की फैमिली भी पहुंची थी. स्क्रीनिंग के दौरान सबका ध्यान खींचने वाली रेखा ने कुछ ऐसा किया कि लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक युजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'सो ब्यूटीफुल, सो एलिगेंट जस्ट लुकिंग लाइक ए वाओ.' दूसरे ने लिखा, प्लीज फिल्म में इन्हें भी कास्ट करिए. तीसरे ने लिखा, रेखा जी अभी भी काम कर सकती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रेखा ने जीता सबका दिल 

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा इन दिनों फिल्मों से दूर हैं पर अक्सर वो फिल्म स्क्रीनिंग या ऐसे किसी इवेंट में स्पॉट होती रहती हैं. एक्ट्रेस विक्की कौशल की फिल्म की स्क्रीनिंग देखने पहुंची थीं. सितारों से भरी इस महफिल में रेखा की मौजूदगी ने जैसे चार चांद लगा दिया. रेखा जैसे ही कैमरे के सामने आईं, वह फिल्म पोस्टर की तरफ मुड़ीं जहां सैम मानेकशॉ के किरदार में विक्की कौशल थे. रेखा ने दोनों हाथ जोड़कर पोस्टर की तरफ झुककर प्रणाम किया. रेखा के इस एफर्ट की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है. 

विक्की कौशल ने छुए मम्मी-पापा के पैर

'सैम बहादुर' की स्क्रीनिंग में विक्की कौशल के मम्मी-पापा ने भी शिरकत की. जैसे ही विक्की कौशल के पापा शाम कौशल और मम्मी वीना कौशल पहुंचीं, तो एक्टर ने झुककर उनके पैर छुए और आशीर्वाद लिया. वहीं भाई सनी कौशल के गले मिले. विक्की कौशल के इस जेस्चर ने फैंस का दिल जीता लिया. 

ये भी पढ़ें- Animal Vs Sam Bahadur: क्या रणबीर कपूर को टक्कर दे पाएंगे विक्की कौशल? जानिए एडवांस टिकट बुकिंग के आंकड़े

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़