Deepika Padukone: 'सैम बहादुर' की डायरेक्टर ने दीपिका पादुकोण के जेएनयू विजिट पर दिया बड़ा बयान, कहा-'इस वजह से 'छपाक'...'

Deepika Padukone: 'छपाक' के फ्लॉप होने के पीछे कई लोगों ने इसकी वजह दीपिका पादुकोण का जेएनयू जाना बताया था. वहीं अब सालों बाद फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार ने भी इसपर अपनी सहमति जताई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 28, 2023, 06:56 PM IST
    • मेघना गुलजार ने फिल्म 'छपाक' पर कही ये बात
    • एक्ट्रेस की जेएनयू विजिट से 'छपाक' पर पड़ा था असर
Deepika Padukone: 'सैम बहादुर' की डायरेक्टर ने दीपिका पादुकोण के जेएनयू विजिट पर दिया बड़ा बयान, कहा-'इस वजह से 'छपाक'...'

नई दिल्ली: Deepika Padukone: मेघना गुलजार अपनी अपकमिंग फिल्म 'सैम बहादुर' के प्रमोशन को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. डायरेक्टर खुलासा किया कि 'छपाक' की रिलीज के दौरान दीपिका पादुकोण की जेएनयू विजिट ने फिल्म को काफी प्रभावित किया था. 

क्या था फिल्म से जुड़ा पूरा मामला?

बता दें कि साल 2020 के जेएनयू हमले और सीएए-एनआरसी के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन के दौरान और 'छपाक' की रिलीज से तीन दिन पहले, दीपिका पादुकोण जेएनयू के एक विरोध प्रदर्शन में शामिल हुई थीं. उनके इस कदम ने लोगों को उनके खिलाफ खड़ा कर दिया था और सोशल मीडिया पर हैशटैग #BoycottChhapaak और #BlockDeepika ट्रेंड करने लगा था. बताया जाता है कि इसी वजह से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाई नहीं कर पाई थी और फ्लॉप हो गई थी.

मेघना गुलजार ने 'छपाक' के लिए कही ये बात

मेघना ने बताया कि फिल्म 'छपाक' की रिलीज से तीन दिन पहले दीपिका के जेएनयू विजिट से फिल्म को काफी नुकसान पहुंचा. मेघना गुलजार ने ये भी कहा कि फिल्म के बिजनेस पर भी असर पड़ा था, जिसके कारण फिल्म ने उम्मीद से काफी कम कलेक्शन किया. मेघना ने कहा कि दीपिका पादुकोण की एक्टिंग ने सभी को बहुत प्रभावित किया और इससे इनकार नहीं किया जा सकता कि उनके अलावा कोई भी इतना अच्छा काम फिल्म में कर पाता. 'छपाक' एक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की लाइफ पर बेस्ड सच्ची कहानी है, जिसका रोल दीपिका पदुकोण ने प्ले किया था.

'सैम बहादुर' के प्रमोशन में जुटे विक्की कौशल

विक्की कौशल ने हाल ही में दिल्ली में फिल्म का प्रमोशन किया, जहां उन्हें दर्शकों का जमकर प्यार मिला. विक्की न सिर्फ 'सैम बहादुर' का प्रमोशन जगह-जगह जा कर रहे हैं, बल्कि सोशल मीडिय पर भी फैंस के साथ जुड़े हुए हैं. उन्होंने हाल ही में चिटचैट सेशन का आयोजन किया, जहां उन्होंने फैंस के सवालों के जवाब दिए. 'सैम बहादुर' की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी हैृ. दो दिनों में फिल्म के 20 हजार से ज्यादा टिकट्स बिक चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: अनुराग डोभाल छोड़ रहे हैं बिग बॉस? शो के मेकर्स पर लगे संगीन आरोप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़