Sam Bahadur BO Collection Day 1: 'एनिमल' ने बिगाड़ा 'सैम बहादुर' का खेल, पहले दिन इतनी कमाई पर सिमटी विक्की कौशल की फिल्म

Sam Bahadur Box Office Collection Day 1: विक्की कौशल को 'सैम बहादुर' में काफी पसंद किया जा रहा है. हालांकि, बेहतरीन कहानी और जबरदस्त एक्टिंग के बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद जितना कारोबार नहीं कर पाई.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Dec 2, 2023, 07:04 PM IST
    • 'सैम बहादुर' नहीं मिली शानदार कमाई
    • विक्की कौशल की एक्टिंग ने किया कमाल
Sam Bahadur BO Collection Day 1: 'एनिमल' ने बिगाड़ा 'सैम बहादुर' का खेल, पहले दिन इतनी कमाई पर सिमटी विक्की कौशल की फिल्म

नई दिल्ली: Sam Bahadur Box Office Collection Day 1: विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' को लेकर लंबे समय से काफी चर्चा बनी हुई है. देश के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की जिंदगी पर आधारित इस फिल्म को रणबीर कपूर की 'एनिमल' के साथ 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है. विक्की की इस फिल्म का भी जमकर प्रमोशन किया गया है. वहीं, कुछ टारगेट ऑडियंस के लिए बनी इस देशभक्ति फिल्म की एडवांस टिकट बुकिंग भी सामान्य ही रही. अब इस फिल्म की पहले दिन की कमाई के आंकड़े भी सामने आ चुके हैं.

पहले दिन किया इतना कारोबार

'सैम बहादुर' की पहले दिन की कमाई को देखकर तो यही कहा जा सकता है कि 'एनिमल' के सामने यह ढेर होती दिख रही है. फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने फिल्म के कलेक्शन के बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया है.

उनके मुताबिक 'सैम बहादुर' ने पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 6.25 करोड़ रुपये का कारोबार किया है. हालांकि, उम्मीद की जा रही है को शनिवार और रविवार का फायदा मिल सकता है.

विक्की की हो रही तारीफ

मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी 'सैम बहादुर' की कहानी को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. वहीं, विक्की कौशल ने जिस तरह सैम मानेकशॉ के रोल में खुद को ढाला है उसकी भी काफी तारीफें हो रही हैं. इसके बावजूद फिल्म की कमाई के ये आंकड़े काफी हैरान करने वाले हैं. अब देखना यह है कि 'एनिमल' के सामने 'सैम बहादुर' कितने टिकी रह पाती है.

फिल्म में दिखे ये सितारे

बता दें कि 'सैम बहादुर' में विक्की कौशल के साथ सान्या मल्होत्रा, फातिमा सना शेख, मोहमम्मद जीशान अय्यूब, नीरज काबी, कल्कि कोचलीन और जसकरण गांधी जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. फिल्म में फातिमा को पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में देखा गया है. वहीं, सान्या ने एक्टर की पत्नी का किरदार निभाया है.

ये भी पढ़ें- Animal Box Office Collection Day 1: रणबीर कपूर की 'एनिमल' के साथ नया तूफान, पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर दिखा भौकाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़