Salman Khan Firing Case: 14 अप्रैल की हर डिटेल आई सामने, सलमान खान ने दर्ज कराया बयान

सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग की घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था. इसके बाद से ही मुंबई पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है. इसी बीच अब सलमान खान का बयान भी सामने आ गया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 13, 2024, 02:33 PM IST
    • पुलिस ने दर्ज किया सलमान का बयान
    • घटना के वक्त घर पर मौजूद थे सलमान
Salman Khan Firing Case: 14 अप्रैल की हर डिटेल आई सामने, सलमान खान ने दर्ज कराया बयान

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर इसी साल 14 अप्रैल को 2 बाइकसवारों ने गोलीबारी कर पूरे देश में दहशत फैला दी थी. इस घटना के बाद एक्टर के दुनियाभर के फैंस हैरान रह गए थे और उन्हें लेकर परेशान होने लगे थे. वहीं, सलमान खान की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई. इसके बाद से ही मुंबई पुलिस लगातार इस मामले की जांच में जुटी हुई है. अब फायरिंग मामले में सलमान खान और उनके भाई अरबाज खान का बयान दर्ज किया गया है.

9 पन्नों में  दर्ज हुआ बयान

दरअसल, सलमान और अरबाज का बयान मुंबई क्राइम ब्रांच ने 4 जून को दर्ज किया था, जिसकी कई डिटेल्स भी सामने आ गई है. बताया जा रहा है कि 4 जून को क्राइम ब्रांच दोपहर करीब 12 बजे सलमान के घर पहुंची थी, इसके बाद वह 5.30 बजे उनके घर से निकले. सलमान का बयान 9 पन्नों में 3-4 घंटों में दर्ज किया गया, जबकि अरबाज का बयान 2 घंटों में 4 पन्नों में दर्ज हुआ. सलमान ने इस बयान में बताया कि वह घटना के दौरान अपने घर पर ही मौजूद थे.

घर पर थी पार्टी

रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान ने बताया कि घटना वाली रात को उनके घर पर पार्टी हुई थी, जिसकी वजह से वह उन्हें देर से नींद आई और सुबह गोलियों की आवाज से ही उनकी नींद खुली. एक्टर ने कहा कि वह झटके से उठे और बालकनी में देखने गए, लेकिन उन्हें कुछ नहीं दिखा. सलमान का कहना है कि घटना बहुत गंभीर थी और मुंबई पुलिस ने जांच में अच्छा काम किया है. 

सलमान-अरबाज ने हुए 150 सवाल

कहा जा रहा है कि मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने सलमान और अरबाज से लगभग 150 सवाल किए. वहीं, अब तक इस फायरिंग केस में पुलिस करीब 29 लोगों का बयान दर्ज कर चुकी है. घटना के दौरान सलमान के पिता सलीम खान भी घर पर ही मौजूद थे, लेकिन उनकी उम्र का ध्यान रखते हुए उनका बयान नहीं दर्ज किया गया. हालांकि, वरिष्ठ पुलिस अधिकारी का कहना है कि जरूरत पड़ने पर उनका भी बयान दर्ज किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- Sonakshi-Zaheer Wedding Invitation leak: सोनाक्षी-जहीर की शादी का कार्ड हुआ लीक, ऑफिशियल डेट आई सामने!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़