टाइगर फ्रेंचाइजी को लेकर समलान खान ने कही ये बात, हिट फिल्म पर दिया ये रिएक्शन

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने कहा है कि टाइगर फ्रेंचाइजी उनके दिल के बेहद करीब होता है. इससे उनकी फिल्मोग्राफी में अधिक बढ़ावा देगी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 21, 2023, 06:05 PM IST
  • सलमान खान टाइगर फिल्म की फ्रेंचाइजी पर कही ये बात
  • 'टाइगर' फ्रेंचाइजी मेरी फिल्मोग्राफी बनाएगी चमकदार
टाइगर फ्रेंचाइजी को लेकर समलान खान ने कही ये बात, हिट फिल्म पर दिया ये रिएक्शन

नई दिल्ली:  बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने कहा है कि 'टाइगर' फ्रेंचाइजी उनके दिल के बहुत करीब है और यह हमेशा उनकी फिल्मोग्राफी को और अधिक बढ़ावा देगी.निर्माताओं के अनुसार, 'टाइगर 3' दुनिया भर में 400 करोड़ रुपये की कमाई करने के लिए तैयार है. फ्रेंचाइजी के बारे में बात करते हुए, भारतीय जासूस अविनाश सिंह राठौड़ की भूमिका निभा रहे सलमान ने कहा, "तीन 'टाइगर' फिल्में, तीन सफलता की कहानियां. 'टाइगर' फ्रेंचाइजी मेरे दिल में बसती है और मुझे खुशी है कि इसने दर्शकों के दिलों में भी अपनी जगह बना ली है."

'टाइगर' फिल्म ब्लॉकबस्टर फ्रेंचाइजी हैं 
उन्होंने कहा, "'टाइगर' फ्रेंचाइजी मेरे सबसे पसंदीदा ब्रांडों में से एक है और निश्चित रूप से एक ब्रांड है जो मेरी फिल्मोग्राफी को हमेशा चमकदार बनाए रखेगा." अभिनेता ने आगे उल्लेख किया कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि उनकी पहली 'टाइगर' फिल्म न केवल एक ब्लॉकबस्टर 'टाइगर' फ्रेंचाइजी के लिए मार्ग प्रशस्त करेगी, बल्कि वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स के लिए भी आधारशिला तैयार करेगी.

सीक्वल का सोचा नहीं 
सलमान ने कहा, ''जब मैं 'एक था टाइगर' कर रहा था, तो मुझे नहीं पता था कि हमारा सीक्वल बनेगा, इस तथ्य को भूल जाइए कि अब हमारे पास 'टाइगर 3' का तीन सीक्वल है. यह अब एक फ्रेंचाइजी है जो 2012 से दुनियाभर के दर्शकों का मनोरंजन कर रही है. किसी भी फिल्म या फ्रेंचाइजी की सफलता का प्रमाण उसकी लिखी सफलता की कहानी में है.''

सलमान ने कही ये बात 
उन्होंने आगे कहा, "मुझे लगता है कि 'टाइगर' फ्रेंचाइजी ने दर्शकों को एक ऐसा देसी जासूस दिया है, जैसा किसी और ने नहीं दिया है, जिस पर लोगों ने खूब प्यार बरसाया है. मैंने टाइगर को जिया है. मैं मेरे और फिल्मों के प्रति उनकी गर्मजोशी और सराहना के लिए सभी को धन्यवाद देता हूं.''आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित और मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, 'टाइगर 3' हिंदी, तमिल और तेलुगु सिनेमाघरों में चल रही है.

इनपुट-आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Kartik Aaryan Birthday: सत्यनारायण कथा... मां के हाथ की सब्जी-पूड़ी, कार्तिक आर्यन खास अंदाज में मनाते हैं अपना जन्मदिन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़