बिना शादी किए सलमान खान बनाना चाहते हैं पिता, इस वजह से मुराद नहीं हुई पूरी

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान 57 साल के हो चुके हैं. इंटरव्यू के दौरान सलमान खान ने कहा कि उनका काफी समय से पिता बनने का प्लान है.  

Written by - Shilpa | Last Updated : Apr 30, 2023, 02:44 PM IST
  • पापा बनना चाहते हैं सलमान
  • इस वजह से पूरी नहीं मुराद
बिना शादी किए सलमान खान बनाना चाहते हैं पिता, इस वजह से मुराद नहीं हुई पूरी

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान 57 साल के हो चुके हैं. उनके फैंस आज भी उनकी शआदी का इंतजार कर रहे हैं. सलमान खान की पर्सनल लाइफ की बात करें तो अभी तक सलमान खान का नाम कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है. सलमान खान ने कभी भी खुलकर अपने रिलेशनशिप पर बात नहीं की है. सलमान खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासे किए हैं. इंटरव्यू के दौरान सलमान खान ने कहा कि उनका काफी समय से पिता बनने का प्लान है. वह बच्चों से बहुत प्यार करते हैं. इसके अलावा सलमान खान ने अपनी शादी की भी बात की है. 

पिता बनना चाहते हैं सलमान खान 
सलमान खान ने इंटरव्यू में कहा- अभी सर क्या बोलूं, वो प्लान था. प्लान था बहू का नहीं था बच्चे का था. लेकिन कानून के हिसाब से हिंदुस्तान में नहीं हो सकता है. तो अब देखेंगे सर कि क्या करें, क्या करें, कैसे करें.  इंटरव्यू में सलमान खान ने करण जौहर के दो बच्चों के पिता होने पर कहा- वही मैं कोशिश कर रहा था लेकिन वो लॉ शायद चेंज हो गया है.

बच्चों को लेकर कही ये बात 
सलमान खान ने कहा कि मुझे बच्चों से बहुत प्यार है, लेकिन जब बच्चे आते हैं तो मां भी आती हैं सर, मां उनके लिए बहुत अच्छी हैं. एक्टर ने आगे कहा कि हमारे घर में मां ही मां पड़ी है. हमारे पास पूरा जिला है, पूरा गांव  है. वो उनका अच्छा ख्याल रखंगी. अब उनकी जो मां होगी वो मेरी पत्नी होगी. 

नेकलाइन विवाद पर बोले सलमान खान 
सलमान खान ने इंटरव्यू में नेकलाइन विवाद पर भी चुप्पी तोड़ी है. सलमान खान ने कहा- मुझे लगता है कि ये जो औरतों की बॉडीज है वो बहुत ही प्रीसियस है. जो जितनी ढकी हुईं होंगी, मुझे लगता है उतनी बेटर है. 

इसे भी पढ़ें:  Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: विराट की उजड़ी दुनिया, सई ने सत्या के साथ लिये फेरे 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़