ताबड़तोड़ चली गोलियों से डरा खान परिवार, घर शिफ्ट करने की सोच रहे हैं पिता सलीम खान

Salman Khan: आज सुबह सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग को लेकर खान परिवार काफी परेशान है. वहीं एक्टर को अपने परिवार की टेंशन हो रही है. वहीं सलमान के पिता सलीम खान घर शिफ्ट करने का सोच रहे हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 14, 2024, 04:32 PM IST
  • सलमान खान छोड़ सकते हैं 'गैलेक्सी'
  • एक्टर की जान को है खतरा
ताबड़तोड़ चली गोलियों से डरा खान परिवार, घर शिफ्ट करने की सोच रहे हैं पिता सलीम खान

नई दिल्ली:Salman Khan:  बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर गोलियां चलाने वाले बाइकर्स का cctv फुटेज सामने आ गया है. फुटेज में दो बाइक सवार लोगों को मुंबई के ब्रांदा में स्पॉट किया गया ह. वीडियो में दो बाइक सवार स्पीड में जाते हुए दिख रहे हैं. फिलहाल इन बाइक सवारों की पहचान नहीं हो पाई है. सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर गोलियां चलाने की जांच में ये सीसीटीवी फूटेज मिला है. वहीं खबर है कि फायरिंग को लेकर खान परिवार काफी परेशान है. वहीं एक्टर को अपने परिवार की टेंशन हो रही है. वहीं सलमान के पिता सलीम खान घर शिफ्ट करने का सोच रहे हैं.

घबराए सलमान खान

फायरिंग के बाद सलमान खान का पहला रिएक्शन सामने आया है. गोलीबारी होने के बाद भाईजान बेहद डर परेशान और घबराए हुए हैं. जूम टीवी से बातचीत के दौरान खान परिवार के एक करीबी ने बताया है कि 'सलमान खान को अपने परिवार की बहुत चिंता हो रही है. उन्होंने कहा कि भाईजान को खुद की जान की कोई फिक्र नहीं है. लेकिन वे अपनी फैमिली की जान जोखिम में नहीं डाल सकते.'

दूसरी जगह हो सकते हैं शिफ्ट

करीबी ये भी बताया 'सलमान खान ने इस वक्त खुद धैर्य में रखा है. वे अभी शांत हैं. खान परिवार में सभी घबराए हुए हैं, लेकिन कोई भी ज्यादा रिएक्ट नहीं कर रहा है. सभी एक-दूसरे के साथ खड़े हैं. लेकिन सबको पता कि जिस दिन से उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है, उस दिन से सलीम खान की नीदें उड़ी हुई हैं. अब सलीम खान ने गैलेक्सी अपार्टमेंट छोड़ेने का फैसला कर लिया है. पुरा परिवार सुरक्षित जगह पर शिफ्ट होने की प्लानिंग कर रहा हैं.'

CCTV फूटेज आया सामने 

सुबह 5 बजे के आसपास सलमान खान के घर के बाहर गोलियां चलाने की खबर सामने आई है. इस खबर से फैंस और परिवार हैरान है. पुलिस के अनुसार पांच राउंड फायर किया गया था. फायरिंग के निशान बिल्डिंग पर भी देखे गए हैं. जिस समय फायरिंग हुई थी उस समय सलमान खान अपने परिवार के साथ थे. पुलिस की जांच में सीसीटीवी फूटेज मिला है. जिसके बाद जांच तेज हो गई है. सलमान खान के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

ये भी पढ़ें- Salman Khan के घर के बाहर दो शूटर्स ने चलाईं गोलियां, बढ़ाई गई सुरक्षा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़