Salman Khan: पुलिस चार्जशीट में हुआ बड़ा खुलासा, एक्टर को मारने के लिए दिया गया था 25 लाख का कॉन्ट्रैक्ट

Salman khan: एक्टर सलमान खान के घर हुई फायरिंग की जांच कर रही नवी मुंबई पुलिस ने चार्जशीट में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं जो किसी को भी हैरान कर सकते हैं. आइए जानते हैं उनके बारे में.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 2, 2024, 05:45 PM IST
    • अटैक के लिए पाकिस्तान से मंगाए थे हथियार!
    • लॉरेंस बिश्नोई ने दी थी 25 लाख रुपये की सुपारी?
Salman Khan: पुलिस चार्जशीट में हुआ बड़ा खुलासा, एक्टर को मारने के लिए दिया गया था 25 लाख का कॉन्ट्रैक्ट

नई दिल्ली: Salman khan: अप्रैल के महीने में सलमान खान के मुंबई स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट पर दो हमलावर गोलीबारी कर फरार हो गए थे. इस मामले की जांच पुलिस गंभीरता से कर रही है जिसमें अब तक कई आरोपीयों की गिरफ्तारी भी हो चुकी है. हाल ही में केस की चार्जशीट में कई हैरान कर देने वाले खुलासे हुए हैं जिसमें पता चला है कि आरोपियों ने सलमान खान की हत्या की साजिश रची थी और इसके लिए पाकिस्तान से हथियार मंगवाए गए थे.

फिल्म शूटिंग के दौरान हमला करने का था प्लान

एक पुलिस अधिकारी ने मामले में दायर हुई चार्जशीट का हवाला देते हुए खुलासा किया कि सलमान खान की हत्या की कथित साजिश में शामिल आरोपियों ने फिल्म की शूटिंग के दौरान हमला करने का प्लान बनाया था. अधिकारी ने ने ये भी बताया कि मामले की जांच के दौरान पता चला कि एक्टर पर हमला करने के लिए जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने अपने गिरोह के सदस्यों को 25 लाख रुपये की 'सुपारी' भी दी थी.

पाकिस्तान से मंगवाए थे हथियार

पुलिस ने अब इस मामले में गिरफ्तार किए गए लॉरेंस गैंग के 5 आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है. बता दें कि चार्जशीट में ये भी कहा गया है कि आरोपी सलमान पर हमला करने के लिए पाकिस्तान से एके-47 राइफल, एके-92 राइफल और एम-16 राइफल खरीदने की तैयारी में थे. इसके अलावा इन्होंने जिगाना पिस्तौल भी मंगवाने की कोशिश की थी, जिससे पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या की गई थी.

24 अप्रैल को गिरफ्तार किए गए थे 4 आरोपी

14 अप्रैल को सलमान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर फायरिंग हुई थी. नवी मुंबई पुलिस ने 24 अप्रैल को लॉरेंस गैंग के चार लोगों को गिरफ्तार किया था. इन आरोपियों की पहचान धनंजय उर्फ अजय कश्यप, गौरव भाटिया उर्फ न्हाई, वासपी खान उर्फ ​​वसीम चिकना और जीशान खान उर्फ जावेद खान के तौर पर हुई थी. मामले में पांचवें आरोपी को पुलिस ने 3 जून को हरियाणा से पकड़ा था.

ये भी पढ़ें-  Anupmaa: शो के लिए गौरव खन्ना उर्फ अनुज ने किया चौंकाने वाला ट्रांसफॉर्मेशन, तस्वीर देख लोगों के उड़े होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़