सलीम ने बताया किस मजबूरी में हेलेन से की शादी, बेटे अरबाज खान के शो में किया खुलासा

पॉपुलर राइटर सलीम खान ने बेटे अरबाज खान के शो में हेलेन संग अपनी दूसरी शादी को लेकर खुलासा किया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 3, 2023, 10:59 PM IST
  • अरबाज के शो में सलीम खान ने किया खुलासा
  • शो में बताया हेलेन से क्यों की दूसरी शादी
सलीम ने बताया किस मजबूरी में हेलेन से की शादी, बेटे अरबाज खान के शो में किया खुलासा

नई दिल्ली: एक्टर सलमान खान के पिता पॉपुलर राइटर सलीम खान ने सुशीला चरक यानी सलमा से लव मैरिज की थी. दोनों एक दूसरे बेहद प्यार करते थे. लेकिन इसके बाद भी सलीम खान पॉपुलर डांसर हेलेन से प्यार कर बैठे और उनसे शादी कर ली. उस समय सलीम खान और सुशीला चरक तीन बेटों सलमान खान, अरबाज खान, सोहेल खान और एक बेटी के माता-पिता बन चुके थे. पिता की दूसरी शआदी से तीनों बेटो के अंदर पिता के लिए काफी गुस्सा था. हाल में सलीम खान ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. 

 सलीम खान ने तोड़ी चुप्पी

सलीम खान ने हाल ही में बेटे अरबाज खान के शो The Invincibles with Arbaaz Khan में नजर आए. इस शो में सलीम खान ने अपनी निजी लाइफ को लेकर कई खुलासे किए हैं. सलीम खान ने पहली पत्नी सुशीला चरक यानी सलमा के साथ लव स्टोरी से लेकर हेलेन संग अपनी दूसरी शादी पर चुप्पी तोड़ी. 

हेलेन संग शादी को लेकर कही ये बात 
अरबाज खान के शो सलीम खान ने बताया है कि उन्होंने हेलेन से दूसरी शादी की थी. सलीम खान ने कहा वह जवान थी और मैं भी जवान था. मेरा कोई गलत इरादा नहीं था. मैंने बस मदद के लिए ऐसा किया था. यह काफी इमोशनल एक्सीडेंट था, जो किसी के साथ भी हो सकता है. 

दूसरे शादी पर सलमा का रिेएक्शन 
सलीम खान ने कहा कि हेलेन बहुत ही मुश्किलों में थी. उनके पास काम नहीं वह उम्र के ऐसे पड़ाव पर पहुंच गई थी. जब वह ग्लैमरस रोल बिल्कुल नहीं कर सकती है. तब हेलेन सलीम खान के पास गईं. इसके बाद दोनों ने कई फिल्में की जिसके बाद दोनों साथ समय बिताने लगे. सलीम खान ने सलमा को बताया कि उनका अफेयर चल रहा है और वह उनसे शादी करना चाहते हैं. सलीम खान के अनुसार सलमा ने इस पर कुछ खास नहीं कि तुम अच्छा कर रहे हो और मिलना चाहिए. इमोशनल एक्सीडेंट है और किसी के साथ भी हो सकता है. 

बेटों को ऐसे बताई हेलेन संग शादी की बात 
सलीम खान ने यह भी खुलासा किया कि जब उन्होंने अपने तीनों बेटों को यह बात बताई तो उन्होंने कहा कि वह जानते हैं कि तीनों बच्चे हेलेन को मां की तरह प्यार नहीं कर सकते है. वहीं अरबाज के अनुसार सलमान खान और सोहेल को वो चीजें समझ नहीं आई थी. 

इसे भी पढ़ें: TMKOC फेम शैलेश लोढ़ा एक्टिंग छोड़ बने संन्यासी? पीले कपड़ो में तस्वीर वायरल 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़