VIDEO: ईद पर सलमान खान के घर लगा फैंस का तांता, पुलिस को करना पड़ा लाठीचार्ज!

सलमान खान के फैंस इस साल भी ईद के खास मौके पर उन्हें शुभकामनाएं देने के लिए उनके घर के बाहर पहुंच गए हैं. हालांकि, इस दौरान भीड़ इतनी बढ़ गई कि पुलिस को इन्हें काबू करने के लिए लाठीचार्ज का सहारा लेना पड़ गया.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 11, 2024, 11:15 PM IST
    • सलमान के घर के बाहर हुआ लाठचार्ज
    • पुलिस ने किया सलमान के फैंस को कंट्रोल
VIDEO: ईद पर सलमान खान के घर लगा फैंस का तांता, पुलिस को करना पड़ा लाठीचार्ज!

नई दिल्ली: ईद के खास मौके पर जहां एक ओर पूरा देश जश्न में डूबा होता है, वहीं, इस खास दिन पर कई सुपरस्टार्स के घरों के बाहर भारी भीड़ भी देखने को मिलती है. हर साल ही हाल बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और शाहरुख खान के घर के बाहर रहता है. इस बार भी अपने पसंदीदा कलाकार को ईद की शुभकामनाएं देने के लिए शाहरुख और सलमान के घर के सामने फैंस की भारी भीड़ देखने को मिली. हालांकि, अब खबर आ रही है कि सलमान के घर के बाहर लोगों की भीड़ इतनी बढ़ गई थी कि उन्हें काबू करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा.

सलमान खान की एक झलक के लिए बेताब हुए फैंस

दरअसल, बताया जा रहा है कि सलमान के बांद्रा में स्थित घर के बाहर इतने ज्यादा संख्या में लोग जमा हो गए कि उनके कारण यातायात बाधित होने लगा. ऐसे में भीड़ पर काबू पाने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज का सहारा लेना पड़ा.

देशभर से लोग सलमान को ईद की बधाई देने के लिए पहुंचे थे. ऐसे में सभी सुपरस्टार की एक झलक पाने के लिए उनके घर के बाहर सुबह से ही जमा होना शुरू हो गए थे. देखते ही देखते भीड़ इतनी बढ़ गई कि पुलिस को भी काफी जद्दोजहद करनी पड़ी. 

सलमान के घर के सामने वायरल हुआ वीडियो

अब सलमान के घर के सामने का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें देखा जा सकता है कि पुलिस सुपरस्टार के फैंस के एक तरफ ही रखने की कोशिश कर रही है, ताकि उनकी वजह से यातायात में परेशानी न हो सके. रिपोर्ट्स की माने तो ऐसे में पुलिस को लाठियों का सहारा लेना पड़ गया. हालांकि, शाम के समय सलमान अपने चाहने वालों से मिलने के लिए अपने घर की बालकनी पर भी आए.

सलमान ने दी फैंस को ईदी

बता दें कि ईद के खास मौके पर सलमान ने अपने चाहने वालों को ईदी देते हुए अपनी अगली फिल्म 'सिकंदर' का ऐलान किया है. उन्होंने बताया कि मुरुगादॉस द्वारा निर्देशित की जा रही इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला द्वारा समर्थित है. इसे 2025 में ईद के ही खास मौके पर फैंस के लिए सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- YRKKH Spoiler: पूरे परिवार के सामने अभिरा को किस करेगा अरमान, रोमांटिक वीडियो उड़ाएगा सबके होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़