Ganesh Chaturthi 2022: भाईजान ने ऐसे की गणपति की अराधना, आरती में हुए मगन

Ganesh Chaturthi 2022: सलमान खान ने हाथ में पूजा की थाली लेकर गणेश चतुर्थी पर गणपति की आरती की. बता दें कल से गणेश चतुर्थी का आरंभ हो चुका है. ऐसे में कई सेलिब्रिटीज के घर पर गणपति विराजमान हो गए हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 1, 2022, 08:31 AM IST
  • सलमान खान ने ऐसे मनाई गणेश चतुर्थी
  • फैमिली संग गाई गणेशा की आरती
Ganesh Chaturthi 2022: भाईजान ने ऐसे की गणपति की अराधना, आरती में हुए मगन

नई दिल्ली: Ganesh Chaturthi 2022: सलमान खान यानी बॉलीवुड के भाईजान अपने फैंस को कभी निराश नहीं करते हैं. वो अपनी फिल्मों को लेकर जितनी चर्चा में रहते हैं उतनी चर्चा में उनका गणपति प्रेम है. सोशल मीडिया पर सलमान खान के एक वीडियो को काफी पसंद की जा रही है. सलमान खान वीडियो में गणपति की पूजा करते दिखाई दे रहे हैं.

सलमान की आरती

वीडियो में सलमान खान ने हाथ में पूजा की थाली लेकर गणपति की आरती की. बता दें कल से गणेश चतुर्थी का आरंभ हो चुका है. ऐसे में कई सेलिब्रिटीज के घर पर गणपति विराजमान हो गए हैं. सोशल मीडिया पर सबने अपने घर में मनाए जा रहे इस उत्सव की फोटोज शेयर की हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

एक्टर्स रहे मौजूद

सलमान खान के इस फैमिली सेलिब्रेशन में रितेश देशमुख भी नजर आए हैं. इसके अलावा आयुष और अर्पिता भी अपने बच्चों के संग पूजा करते नजर आए. घर पर काफी रौनक थी और साथ ही भाईजान ढोल की ताल पर थिरकते हुए झूमने भी लगे.

फैंस ने की तारीफ

ऐसे में फैंस ने वीडियो पर 'गणपति बप्पा मोरेया' लिखकर कमेंट्स की झड़ी लगा दी. एक फैन कहता है कि 'भाईजान ने साबित कर दिया कि भगवान एक होता है'. कल हुए इस आगाज में दिया मिर्जा से लेकर, कार्तिक आर्यन और शिल्पा शेट्टी ने भी सोशल मीडिया पर इस फेस्टिवल के सेलिब्रेशन के फोटोज और वीडियोज साझा किए हैं.

ये भी पढ़ें: ED ने जैकलीन फर्नांडिस पर लगाए बड़े आरोप, लालच की वजह से किया था आपराधिक इतिहास को अनदेखा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़