Salaar की रिलीज के बाद Prabhas लेंगे फिल्म इंडस्ट्री से ब्रेक? जानिए कब से शुरू करेंगे अगली फिल्म की शूटिंग

Prabhas: साउथ एक्टर प्रभास अपनी हालिया रिलीज फिल्म सलार की सक्सेस से काफी खुश हैं. अब एक्टर को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है कि वो फिल्मी दुनिया से ब्रेक लेने जा रहे हैं.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Jan 30, 2024, 09:04 PM IST
    • प्रभास ने एक्टिंग से ब्रेक लेने का किया फैसला
    • इस वजह से इंडस्ट्री से दूरी बना रहे प्रभास
Salaar की रिलीज के बाद Prabhas लेंगे फिल्म इंडस्ट्री से ब्रेक? जानिए कब से शुरू करेंगे अगली फिल्म की शूटिंग

नई दिल्ली: Prabhas: सलार स्टारर एक्टर प्रभास का साउथ सिनेमा में अपना सिक्का चलता है. 'बाहुबली 2' की सक्सेस के 6 साल बाद प्रभास ने 2023 में ब्लॉकबस्टर फिल्म 'सालार पार्ट 1' दी. अब प्रभास की अगली फिल्म का इंतजार हो रहा है, इस बीच एक शॉकिंग खबर सामने आ रही है. प्रभास को लेकर बताया जा रहा है कि वो फिल्मी दुनिया से ब्रेक लेने जा रहे हैं. सालार' की सक्सेस के बाद प्रभास ने इंडस्ट्री से दूर रहने का फैसला किया है.

प्रभास ने लिया काम से ब्रेक 

मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रभास ने इंडस्ट्री से ब्रेक ले लिया है, लेकिन ये ब्रेक उन्होंने थोड़े समय के लिए लिया है. सूत्रों के हवाला से खबर सामने आई है कि उन्होंने अपने माइंड को फ्रेश करने और हेल्थ की वजह से ब्रेक लिया है. साथ ही ये भी बताया जा रहा है कि प्रभास 'सालार' को मिले शानदार रिस्पांस से काफी खुश हैं. 'सालार' को मिले पॉजिटिव रिव्यूज एक्टर के लिए इसलिए भी खास हैं, क्योंकि एक्टर काफी लंबे समय से फिल्मों के न चलने से परेशान थे.  

कब करेंगे फिल्मों में वापसी 

प्रभास अपने करियर में और फोकस करने के लिए जिंदगी में थोड़ी और एनर्जी भरने के लिए ब्रेक लेना चाहते हैं. ताकि वह एक नए तरीके से करियर को आगे बढ़ा सकें. खुशी की बात यह है कि प्रभास ज्यादा समय के लिए ब्रेक नहीं ले रहे हैं. वह सिर्फ एक महीने के लिए शॉर्ट ब्रेक पर हैं. मार्च में वह अपने आगामी प्रोजेक्ट्स पर काम शुरू कर सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर सर्जरी के लिए यूरोप जा सकते हैं. कुछ समय पहले उन्हें चोट लग गई थी, जिससे वह पूरी तरह ठीक नहीं हुए थे.

प्रभास की आगामी फिल्में

प्रभास को आखिरी बार प्रशांत नील के निर्देशन में बनी फिल्म सलार पार्ट 1 में देखा गया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तो अच्छी कमाई की ही साथ ही फैंस के बीच भी फिल्म की खूब चर्चा हुई थी. 9 मई 2024 को अभिनेता की नाग अश्विन निर्देशित 'कल्कि 2898 एडी' रिलीज हो रही है, जिसमें दीपिका पादुकोण, कमल हासन, अमिताभ बच्चन और दिशा पाटनी अहम भूमिका में होंगे. इसके अलावा प्रभास के पास 'स्पिरिट' और 'द राजा साहब' भी कतार में है.

ये भी पढ़ें- Thalapathy Vijay: राजनीति में शिरकत करेंगे दलपति विजय, 2026 की के राज्य चुनाव में कर सकते हैं प्रवेश!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़