Salaam Venky को पड़ी दोहरी मार, ऑनलाइन लीक होने से लगा तगड़ा झटका

Salaam Venky Leaked: काजोल और आमिर खान की फिल्म सलाम वेंकी को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है. फिल्म फिलहाल ऑनलाइन लीक हो चुकी है जिससे मेकर्स काफी घबराए हुए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 10, 2022, 10:59 AM IST
  • 'सलाम वेंकी' हुई एचडी में लीक
  • लोग कर रहे हैं ऑनलाइन डाउनलोड
Salaam Venky को पड़ी दोहरी मार, ऑनलाइन लीक होने से लगा तगड़ा झटका

Salaam Venky Online Leak: काजोल और विशाल जेठवा की फिल्म 'सलाम वेंकी' सिनेमाघरों में कदम रख चुकी है. मां बेटे कि इस कहानी को देखने के लिए ज्यादा लोगों का तांता तो नहीं लगा लेकिन फिल्म के रिव्यू काफी धांसू रहे. ऐसे में 'सलाम वेंकी' के रिलीज होने के कुछ घंटों के भीतर ही फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई.

कमाई पर असर

लोग फिल्म को पाइरेटिड साइट्स पर डाउनलोड करके देख रहे हैं इससे फिल्म की कमाई पर बुरा असर पड़ रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ऑनलाइन साइट्स पर एचडी में उपलब्ध है. वैसे ही फिल्म को पहले दिन दर्शकों का कुछ खास रिस्पांस नहीं मिल रहा है ऊपर से इस खबर ने मेकर्स की मुश्किलें दोगुनी कर दी हैं.

फिल्म की पहले दिन की कमाई

बता दें कि फिल्म 30 करोड़ के बजट में बनाई गई और हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म 60 लाख रुपए की कमाई करने में कामयाब हुई है. ऐसा पहली बार नहीं हुआ कि ओपनिंग डे पर ही फिल्म ऑनलाइन लीक कर दी जाए. इससे पहले आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' के साथ भी ये हो चुका है.

फिल्म की कहानी

'सलाम वेंकी' की बात करें तो ये फिल्म एक मां के चैलेंज को दिखाती है. फिल्म में मुख्य भूमिका में काजोल, राहुल बोस, प्रकाश राज और अहाना कुमरा भी हैं. इसके अलावा आमिर खान का कैमियो भी फिल्म में देखने को मिलेगा. ऐसे में फिल्म ना केवल इंस्पायर करती है बल्कि आपको एनर्जी से भी भरती है.

ये भी पढ़ें: Year Ender 2022: इस साल इन हस्तियों ने कहा दुनिया को अलविदा, कर गए आंखें नम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़